उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में विवाद के बाद पत्नी गई मायके, पति ने लगा ली फांसी

By

Published : Sep 3, 2021, 7:46 PM IST

देहरादून में पत्नी से विवाद होने बाद परेशान चल रहे व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि दो महीने पहले पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी. पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है.

Dehradun Latest News
Dehradun Latest News

देहरादून:राजधानी देहरादून के कैंट क्षेत्र के अनारवाला में एक व्यक्ति ने झगड़ा कर पत्नी के मायके जाने के बाद परेशान होकर पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली. परिजनों को व्यक्ति को आनन-फानन में 108 के जरिये अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टर ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.

मृतक का नाम अमित थापा (32) बताया जा रहा है, जो कैंट स्थित सब एरिया कैंटीन में कार्य करता था. अमित का अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था. 2 महीने पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी. बीती देर रात जब अमित घर नहीं आया तो, परिजनों ने उसकी तलाश में घर के आसपास खोजबीन की. परिजनों ने देखा कि अमित ने घर के पीछे लीची के पेड़ की टहनी पर चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले परिजनों ने अमित थापा के शव को फंदा काट कर नीचे उतार लिया गया था. मौके पर 108 एम्बुलेंस बुलाकर शव को कोरोनेशन अस्पताल भिजवाया गया. शव का पोस्टमॉर्टम कर शव को परिजनों के सुपुर्द किया गया.

पढ़ें- टिहरी के पट्टी दोगी क्षेत्र में बारिश का कहर, टोलकी तोक के 10 मकान क्षतिग्रस्त

थाना कैंट प्रभारी ऐश्वर्य सिंह ने बताया कि दो महीने पहले अमित की पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी. इस कारण अमित काफी परेशान चल रहा था. पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details