उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 9, 2020, 4:38 PM IST

Updated : May 26, 2020, 5:59 PM IST

थाना पटेलनगर क्षेत्र के अंतर्गत सरस्वती विहार में आज सुबह एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामाभर भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए शव मोर्चरी में रखवाया गया है.

body
आत्महत्या

देहरादून: थाना पटेलनगर क्षेत्र के अंतर्गत सरस्वती विहार में आज सुबह एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों द्वारा पुलिस को घटना की सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया है. वहीं पुलिस को घटनास्थल की तलाशी के दौरान कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है.

पौड़ी गढ़वाल निवासी नरेंद्र रावत (32) अपनी टैक्सी चलाता था. कुछ समय पहले नरेंद्र रावत का स्वास्थ्य खराब होने के कारण उसके परिजनों द्वारा नरेंद्र को देहरादून अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सात मई को नरेंद्र रावत अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया था, डिस्चार्ज होने के बाद नरेंद्र रावत को उसके पिता अपने रिश्तेदार के घर सरस्वती विहार ले आए थे. आज सुबह जब नरेंद्र रावत का कमरा नहीं खुला तो परिजनों को शक हुआ और खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो नरेंद्र की लाश पंखे से लटकी हुई थी. परिजनों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी.

पढ़ें:रुद्रपुर: दो युवतियों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

थाना पटेलनगर प्रभारी सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की गई, किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मृतक के आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है.

Last Updated : May 26, 2020, 5:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details