उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़ा, देहरादून में एक और मौत

By

Published : Jun 3, 2020, 10:33 PM IST

देहरादून के एक निजी अस्पताल में एक और कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई है. यह मरीज निजी अस्पताल में हार्ट से संबंधित सर्जरी कराने के लिए आया था. जहां उसकी मौत हुई है.

dehradun news
कोरोना पॉजिटिव

देहरादूनःउत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है तो कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है. राज्य में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 8 पहुंच गया है. वहीं, देहरादून के एक निजी अस्पताल में एक और कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि यह मरीज निजी अस्पताल में हार्ट से संबंधित सर्जरी कराने के लिए आया था. जहां उसकी मौत हो गई है. जब मरीज का सैंपल भेजा गया तो मरीज कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद निजी अस्पताल के स्टाफ और मरीज के संपर्क में आने वाले लोगों को क्वारंटाइन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेःप्रदेश में 19 और कोरोना पॉजिटिव मिले, 1085 पहुंचा मरीजों का आंकड़ा, 282 स्वस्थ

बता दें कि, उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1085 हो चुकी है और राज्य में लगातार कोरोना के आंकड़े बढ़ रहे हैं. उधर, प्रवासियों के प्रदेश में आने के बाद इन आंकड़ों में और भी इजाफा हुआ है. खास बात ये है कि स्वास्थ्य विभाग कोरोना से मरीज की मौत नहीं मान रहा है. प्रदेश में अब तक जितनी भी मौत हुई है, उनमें एक भी मरीज की कोरोना से मौत नहीं माना जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details