उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऋषिकेश: कॉलोनी की महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन ने एरिया को किया हॉटस्पॉट घोषित

ऋषिकेश में बैराज कॉलोनी में रहने वाली महिला में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद इलाके को सील कर दिया है. साथ ही महिला के परिवार को भी क्वारंटाइन कर दिया है.

By

Published : May 27, 2020, 3:55 PM IST

corona cases in rishikesh
ऋषिकेश की बैराज कॉलोनी हॉटस्पॉट घोषित.

ऋषिकेश: तीर्थनगरी ऋषिकेश में बीते दिनों बैराज की एक दंपत्ति कोरोना पॉजिटिव मिले थे. जिसके बाद उनके घर में काम करने वाली नौकरानी को भी क्वारंटाइन किया गया था. वहीं, आज कोरोना संक्रमित दंपत्ति के घर काम करने वाली महिला भी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है. वहीं, प्रशासन ने महिला के दो बच्चों और पति को क्वारंटाइन कर इलाका को सील दिया है.

बैराज कालोनी की महिला निकली कोरोना पॉजिटिव.

ऋषिकेश की बैराज कॉलोनी में संक्रमित पाए गये पति-पत्नी के घर काम करने वाली महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद एम्स में आइसोलेट किया गया है. वहीं, महिला के दो बच्चों और पति को भी प्राइवेट बिल्डिंग में क्वारंटाइन किया गया है.

पढ़ें:शहर के बीच में क्वारंटाइन सेंटर बनाए जाने पर विरोध

संक्रमित महिला दो डॉक्टरों के घर भी काम करने जाती थी. जिसके बाद दोनों डॉक्टरों और उनके परिवार को भी 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन किया गया है. पुलिस ने संक्रमित महिला के घर की गली को भी सील कर लोगों की आवाजाही पर पाबंदी लगा दी है. इस मामले के साथ अब तक ऋषिकेश में चार हॉटस्पॉट और सात संक्रमित केस एक्टिव हैं.

ऋषिकेश उपजिलाधिकारी प्रेमलाल ने बताया कि बैराज की रहने वाली महिला में कोरोना की पुष्टि हुई है. जिसके बाद बैराज कॉलोनी को हॉटस्पॉट घोषित कर इलाके को सील कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details