उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

क्वारंटाइन सेंटर में चल रही 'हाथों की सफाई', कैंप से 900 चादरें 'गायब'

जिला प्रशासन कोरोना जैसी महामारी से लड़ने में हरसंभव प्रयास कर रहा है. ऐसे में कुछ लोग प्रशासन द्वारा दी गईं सुविधाओं का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. महाराणा प्रताप स्पोर्टस कॉलेज में बनाए गए कैंप में रहने वाले लोगों ने करीब 900 चादरें गायब कर दी.

By

Published : May 26, 2020, 8:06 PM IST

Updated : May 26, 2020, 8:28 PM IST

dehradun news
कैंप से चोरी हुईं 900 चादरें.

देहरादून: एक तरफ जिला प्रशासन कोरोना जैसी महामारी से लड़ने का काम कर रहा है. वहीं लॉकडाउन में फंसे लोगों के लिए उनके राज्य और जनपद में भेजने के लिए महाराणा प्रताप स्पोर्टस कॉलेज में बनाए गए कैंप में रहने की व्यवस्था की गई है, जहां से 900 चादरें गायब मिली हैं. जिला प्रशासन ने इस तरह की समस्या खड़ी कर रहे लोगों से अपील की है कि वो यहां आने वाले अन्य लोगों का भी ध्यान रखें और ऐसा न करें. फिलहाल प्रशासन ने दो से तीन दिन में इस व्यवस्था को सही करने की बात कही है.

दरअसल, महाराणा प्रताप स्टेडियम को कोविड-19 का ट्रांजिट कैंप बनाया गया है. कई बार प्रवासियों के देरी से आने या फिर बसों के देरी और दूसरे राज्य से अनुमति नहीं मिलने के कारण प्रवासियों को स्टेडियम के अंदर बने कैंप में रोका जाता है. कुछ दिन में ही ट्रांजिट कैंप से करीब 900 चादरें गायब हो गईं. रोजाना स्टेडियम से सैकड़ों लोगों को बसों द्वारा भेजा जा रहा है जिस कारण अधिकारियों को भी इस बात की जानकारी नहीं थी.

कैंप से चोरी हुईं 900 चादरें.

यह भी पढ़ें:ऋषिकेश-हरिद्वार हाईवे पर चलती कार में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि जो भी लोग क्वारंटाइन में हैं उनकी समस्या के दो पहलू हैं, जिसमें अगर किसी की सही समस्या है तो उसे सही करने की कोशिश की जा रही है लेकिन कुछ लोग गलत वीडियो बनाकर अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं. यह सभी समस्याएं दो-तीन में सही हो जाएंगी. वहीं, महाराणा प्रताप स्टेडियम से चादरें चोरी होने के मामले पर जांच करने की कोशिश कर रहे हैं.

साथ ही उन्होंने अपील की है कि अगर कोई व्यक्ति यहां से सही होकर जाता है तो उसके बाद और भी लोग आएंगे, उनकी सुविधा का भी ध्यान रखना है. अगर इस तरीके से चादर चोरी करता हुआ कोई पकड़ा गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी.

Last Updated : May 26, 2020, 8:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details