उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 15, 2021, 9:21 PM IST

ETV Bharat / state

मसूरी में उमड़ी पर्यटकों की भारी भीड़, 90 फीसदी होटल पैक

लगातार 3 दिन की छुट्टी होने पर मसूरी में पर्यटकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है. मसूरी के लगभग 90 फीसदी होटल पर्यटकों से पैक हो चुके हैं. वहीं पर्यटकों की उमड़ी भीड़ के कारण मसूरी में ट्रैफिक व्यवस्था एक बार फिर चरमराई नजर आई.

mussoorie
मसूररी

मसूरीः पहाड़ों की रानी मसूरी पर्यटकों से गुलजार हो गई है. मसूरी के 90 प्रतिशत होटल पैक हो गए, जिससे मसूरी के व्यवसायिकों के साथ आम लोग भी खुश नजर आ रहे हैं. दूसरी ओर मसूरी में वहानों की बढ़ती संख्या के कारण एक बार फिर मसूरी के मुख्य चौराहों पर ट्रैफिक जाम की समस्या देखने के लिए मिली है.

शुक्रवार से लगातार तीन दिनों की छुट्टी होने के कारण मसूरी में पर्यटकों की भारी भीड़ देखी जा रही है. मसूरी के सुहावने मौसम का पर्यटन लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. दूसरी तरफ मसूरी के मुख्य चौक पर लगने वाले जाम से पर्यटकों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मसूरी में बिगड़ी ट्रैफिक व्यवस्था के कारण स्थानीय प्रशासन और पुलिस की कार्य प्रणाली पर फिर सवाल खड़े हो गए हैं.

ये भी पढ़ेंः चारधाम के कपाट बंद होने की तिथियां घोषित, पहले गंगोत्री, अंत में बंद होंगे बदरीनाथ के द्वार

वहीं, मसूरी होटल एसोसिएशन के सचिव संजय अग्रवाल का कहना है कि मसूरी में 90 प्रतिशत सभी होटल पैक हैं और यह उम्मीद की जा रही है कि शुक्रवार देर रात तक मसूरी पूरी तरीके से पैक हो जाएगी. उन्होंने कहा कि मसूरी में लगातार पर्यटन व्यवसाय बढ़ रहा है, जो एक अच्छा संकेत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details