उत्तराखंड

uttarakhand

महंगे शौक पूरे करने के लिए बने मोबाइल चोर, 4 गिरफ्तार, 45 मोबाइल बरामद

By

Published : Apr 23, 2019, 10:17 AM IST

महंगे शौक पूरे करने के लिए NDA एग्जाम की तैयारी कर रहे स्टूडेंटस बने चोर. पांच लाख के मोबाइल बरामद. मोबाइल चुराने के बाद कोरियर कंपनी से भिजवाते थे बिहार.

गिरफ्तार मोबाइल चोर

देहरादून:डोइवाला पुलिस ने चार मोबाइल चोरों को सेंट जूडस स्कूल चौक से सोमवार को गिरफ्तार किया. शातिरों के पास से 45 मोबाइल, 1 डीवीआर, दो बिल बुक और एक मोटर साइकिल बरामद हुई है. चारों आरोपी बिहार के मूल निवासी बताये जा रहे हैं, जो यहां एनडीए की कोचिंग कर रहे थे.

एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया डोइवाला और प्रेम नगर की 4 दुकानों में चोरी की घटना हुई थी. मामले को गंभीरता से लेते हुए शातिरों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि चारों आरोपी अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए मोबाइल चोरी किया करते थे. चोरी के बाद बड़े ही शातिर तरीके से फर्जी बिल बनाकर कॉरियर द्वारा भी मोबाइल बेच देते थे. SSP ने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों से लगभग 5 लाख के 45 मोबाइल बरामद किए हैं. कई मोबाइल जो आरोपियों द्वारा कोरियर से बाहर भेजे जा रहे थे उन्हें रुकवाया भी गया है.

जानकारी देतीं एसएसपी देहरादून

दरअसल, शातिर गैंग ने थाना डोइवाला क्षेत्र में 13 अप्रैल और 17 अप्रैल को मोबाइल शॉप में ताले तोड़कर लाखों रुपए के मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दिया था. साथ ही प्रेम नगर थाना क्षेत्र में 7 फरवरी और 4 अप्रैल को मोबाइल की दुकानों से लाखों के मोबाइल फोन पर हाथ साफ किया. आरोपियों की पहचान 19 वर्षीय अभिजीत, सत्यम, रौशन और साहिल के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details