उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में ऊर्जा निगम के एसडीओ सहित 3 कर्मचारी हुए घायल

श्यामपुर विद्युत उपखंड केंद्र के एसडीओ राजीव कुमार अवर अभियंता शंभू प्रसाद बहुगुणा अपने कर्मचारियों के संग वाहन से डोईवाला जा रहे थे. तभी छिद्दरवाला के पास वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया. इस दुर्घटना में एसडीओ समेत 3 लोग घायल हो गए.

By

Published : Jul 19, 2022, 9:42 PM IST

SDO injured in accident
सड़क हादसे में ऊर्जा निगम के एसडीओ सहित 3 कर्मचारी हुए घायल

ऋषिकेश: छिद्दरवाला में नेशनल हाईवे पर ऊर्जा निगम के एसडीओ का वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया. इस दुर्घटना में वाहन सवार एसडीओ समेत तीन लोग जख्मी हो गए. सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने आपात वाहन से सभी घायलों को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह श्यामपुर विद्युत उपखंड केंद्र के एसडीओ राजीव कुमार अवर अभियंता शंभू प्रसाद बहुगुणा और ब्रह्मपाल सिंह के साथ सरकारी वाहन से डोईवाला ब्लॉक में आयोजित बीडीसी की बैठक में शामिल होने जा रहे थे. ऐसे में सरकारी वाहन नेपाली फार्म तिराहा पार कर जैसे ही छिद्दरवाला चौक पर पहुंचा, तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार टेंपो को बचाने के चक्कर में वाहन बेकाबू होकर हाईवे पर डिवाइडर से जा टकराया.

पढ़ें-कल हरिद्वार में CM धामी कांवड़ियों का करेंगे स्वागत, हेलीकॉप्टर से होगी पुष्प वर्षा

वहीं, इस हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़े और वाहन में सवार लोगों को बाहर निकाला. ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता शक्ति प्रसाद ने बताया कि हादसे में एसडीओ और दोनों अवर अभियंता घायल हैं. पुलिस ने सभी घायलों को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया है फिलहाल, सभी की हालत खतरे से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details