उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बर्फबारी से सड़क पर फंसे 200 से ज्यादा वाहन, पुलिस टीम ने बमुश्किल निकाला बाहर

बर्फबारी के बाद इलाके में जबदस्त फिसलन हो जाने के कारण सड़क मार्ग पर कई वाहन फंस गए. ऐसे में मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने इन सभी वाहनों को मौके पर पहुंचकर बमुश्किल बाहर निकाला.

By

Published : Jan 18, 2020, 10:08 PM IST

snowfall-in-mussoorie
फिसलन में फंसे 200 से ज्यादा वाहन

मसूरी: पहाड़ों की रानी के साथ ही टिहरी, धनौल्टी, बुरांशखंडा और सुवाखोली के पास बर्फबारी होने के बाद सड़कों पर फिसलन बढ़ गई है, जिस कारण मार्ग पर लगभग 200 वाहन फंस गए हैं. ऐसे में देश-विदेश से धनौल्टी घूमने आए पर्यटकों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा. बर्फबारी में पर्यटकों के फंसे होने की सूचना पर मसूरी पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. देर शाम तक कड़ी मशक्कत के बाद सभी फंसे वाहनों में फंसे लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया.

मसूरी पुलिस ने बताया कि शनिवार को धनौल्टी, बुरांशखंडा, सुवाखोली में बर्फ होने के कारण सड़क पर फिसलन बढ़ गई थी, जिस वजह से वाहनों के आवाजाही में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. वहीं, सभी फंसे हुए वाहनों को पुलिस और प्रशासन की टीम ने अपनी देखरेख में मसूरी पहुंचाया. जिसके बाद सभी पर्यटकों को सकुशल उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया.

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी से आज मिलेंगे CM त्रिवेंद्र, मंत्रिमंडल विस्तार पर हाईकमान से मिल सकती है मंजूरी

पुलिस प्रशासन का कहना है कि क्षेत्र में लगातार हो रही बर्फबारी से दिक्कतें जरूर हो रही है, जिसे देखते हुए समय-समय पर बर्फबारी के समय वाहनों को धनौल्टी जाने से रोका जा रहा है. ताकि किसी को परेशानियों का सामना ना करना पड़े. वहीं, सुवाखोली में फंसे पर्यटकों को सकुशल रेस्क्यू कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details