उत्तराखंड

uttarakhand

बदमाश दे रहे थे चोरी की घटना को अंजाम, गांव वालों की सूझबूझ से 2 गिरफ्तार

By

Published : Oct 30, 2019, 10:16 AM IST

मसूरी के कीमाड़ी गांव में बदमाशों ने धावा बोलकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे. शोर सुनकर गांव वालों ने बदमाशों को घेरना शुरू कर दिया, जिसके बाद बदमाश जंगल की ओर भाग गए. पुलिस ने जंगल से 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

बदमाश दे रहे थे चोरी की वारदात को अंजाम.

मसूरी: मंगलवार की देर रात कैंट और मसूरी थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित कीमाड़ी गांव में बदमाशों ने धावा बोल दिया. जिससे गांव में हड़कंप मच गया. गांव वालों के शोर करने पर बदमाश जंगल की ओर भागने लगे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, चोरी की घटना में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया है.

बदमाश दे रहे थे चोरी की वारदात को अंजाम.

बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात को बदमाशों का गिरोह गांव में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. गांव की दुकानों के शटर टूटने की आवाज सुनकर लोग जमा होने लगे. लोगों को देख बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की. इसके बाद बदमाश जंगल की ओर भाग गए. पुलिस ने गांव वालों की मदद से 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

ग्रामीणों ने बताया कि गांव में मोबाइल नेटवर्क कम होने के कारण पुलिस को पूरे मामले की सूचना देर से दी गई. जब तक गांव वालों ने बदमाशों को घेर के रखा. वहीं, सूचना मिलते ही मसूरी, कैंट और राजपुर के इंचार्ज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ें:निजी दौरे पर उत्तराखंड पहुंची उत्तर प्रदेश की राज्यपाल, नैनीताल की वादियों का उठाएंगी लुत्फ

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी सिटी श्वेता चौबे और सीओ मसूरी अरविंद सिंह रावत भी मौके के लिए रवाना हुए. ग्रामीणों से पूरी घटना की जानकारी हासिल की. वहीं, घटनास्थल का जायजा भी लेते एसपी श्वेता चौबे ने बताया कि गांव में कुछ बदमाश के घुसने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. दो बदमाशों को स्थानीय लोगों की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है वहां उनसे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details