उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लॉकडाउन 2.0: उल्लंघन करने वाले 11 गिरफ्तार, 35 वाहन सीज

राजधानी देहरादून में लॉकडाउन फेज 2 का कड़ाई से पालन कराने के लिए पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है. इस दौरान लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले 11 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर 35 वाहनों को सीज किया.

By

Published : Apr 15, 2020, 8:06 PM IST

Updated : Apr 15, 2020, 8:49 PM IST

lockdown phase 2
लॉकडाउन फेज 2 में कई गिरफ्तार.

देहरादून:लॉकडाउन फेज 2 को लेकर प्रशासन मुस्तैद हो गया है. लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई के लिए सभी चौराहों पर पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर चालान काटे. जिसमें 11 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया.

साथ ही पुलिस एक्ट के तहत 10 व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की गई. नियमों का उल्लंघन करने वाले 273 वाहनों के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर 35 वाहनों को सीज किया गया. कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर जारी लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने और अवधि में लॉकडाउन के नियमों का कड़ाई से अनुपालन कराने के लिए पुलिस सख्त है.

लॉकडाउन 2.0 को लेकर पुलिस हुई सख्त.

यह भी पढ़ें:बढ़ती गर्मी के बीच अब ऐसे पहुंचेगी जरूरतमंदों तक मदद, DM ने लिया फैसला

साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के लिए देहरादून पुलिस द्वारा सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं. इसी क्रम में वायरस के संक्रमण की संभावना को बढ़ाने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत 9 मुकदमे पंजीकृत किए गए.

इसके आलावा धारा 188 के तहत 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. एसपी श्वेता चौबे ने बताया कि पहले भी प्रशासन द्वारा लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया गया, लेकिन अब कोई रियायत नहीं दी जाएगी. बेवजह घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Apr 15, 2020, 8:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details