उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

पुलिस नशे के खिलाफ अभियान चला रहा है. अभियान के तहत पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है.

khatima
चंपावत में दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Oct 19, 2020, 8:06 AM IST

खटीमा: पुलिस नशे के खिलाफ लंबे समय से अभियान चलाए हुए है. इसी कड़ी में बनबसा पुलिस ने 12 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. वहीं, दूसरी ओर टनकपुर पुलिस ने भी 3.20 ग्राम के स्मैक के साथ एक स्मैक तस्कर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की. पकड़े गए दोनों स्मैक तस्करों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

पढ़ें-लक्सर: स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

चंपावत पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत बीते दिनों बनबसा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के ग्राम बमनपुरी हुड्डी नदी के पास से विनीत जोशी, निवासी लोहाघाट पाटन तल्ली चांदमारी को 12.20 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया.

वहीं, टनकपुर पुलिस ने भी 3.20 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. टनकपुर पुलिस ने पीलीभीत चुंगी से आमबाग को जाने वाले रास्ते पर मोटर साइकिल से जा रहे हरदीप सिंह पुत्र कश्मीर सिंह, निवासी पीपलिया पिस्तौर थाना नानकमत्ता, जनपद यूएस नगर को पकड़ा. तलाशी लेने पर उसके पास से 3.20 ग्राम स्मैक बरामद हुई. वहीं पुलिस ने पकड़े गए दोनों स्मैक तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details