उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

स्मैक तस्कर और साइकिल चोर निकले कोरोना पॉजिटिव, पुलिस महकमे में मची खलबली

स्मैक तस्कर और साइकिल चोर रैपिड टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. दोनों के संपर्क में आने वाले सभी पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किया जा रहा है.

By

Published : Jun 18, 2020, 5:14 PM IST

Champawat Corona News
टनकपुर कोतवाली

चंपावत:टनकपुर में स्मैक तस्करी और साइकिल चोरी के आरोप में पकड़े गए दो युवकों की रिपोर्ट रैपिड टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद टनकपुर पुलिस में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि कई पुलिसकर्मी दोनों आरोपियों के संपर्क में आए हैं, जिन्हें क्वारंटाइन किया जा रहा है. उनका भी टेस्ट किया जाएगा. दोनों आरोपियों को पुलिस ने 15 जून को गिरफ्तार किया था.

स्मैक तस्कर और साइकिल चोर निकले कोरोना पॉजिटिव.

जनपद में अचानक दो कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा है. जिन दो लोगों में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं, वो फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं. फाइनल जांच के लिए उनके ब्लड सैंपल हल्द्वानी भेजा गया है.

पढ़ें- नाबालिक बेटी से दुष्कर्म मामले में डॉक्टर पिता गिरफ्तार, पत्नी ने लगाया था आरोप

सीएमओ डॉ. आरपी खंडूरी ने बताया कि दोनों आरोपियों की दोबारा कोरोना टेस्टिंग की गई है. सैंपल को सुशीला तिवारी लैब में भेजा गया है. रैपिड टेस्ट में दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. फाइनल रिपोर्ट आने के बाद ही दोनों का उपचार किया जाएगा, फिलहाल दोनों को आइसोलेशन में रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details