उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अवैध चरस के साथ पकड़े गए दो तस्कर, भेजा जेल

एसपी लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार जनपद में नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत दो आरोपी पकड़े गए. दोनों आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Feb 19, 2020, 4:43 PM IST

arrestes
गिरफ्तार

चंपावत: नशे के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है. अभियान के तहत पुलिस ने तीन किलो 750 ग्राम अवैध चरस के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक मोटर साइकल भी तस्कर से बरामद की गई है. वहीं, पकडे़ गए दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है.

पहाड़ में चरस तस्करी का अवैध कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में एसपी लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार जनपद में नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत दो आरोपी पकड़े गए है. पकड़े गए दोनों आरोपी चन्दन सिंह (अल्मोड़ा) से दो किलो 750 ग्राम चरस और मनोज सिंह बिष्ट (नैनीताल) से एक किलो 500 ग्राम चरस और एक मोटर साइकल तस्करी करते बरामद की गई. दोनों आरोपी चरस खरीद कर बाहरी जिलों में बेचने की फिराक में थे. वहीं, चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में पांच लाख के करीब बताई जा रही है.

चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार.

ये भी पढ़ें:रुद्रपुर: फरार चल रहे नशा कारोबारी को पुलिस ने किया अरेस्ट, पढ़ें पूरी खबर

एसओजी और थाना पाटी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए चेकिंग के दौरान वालिक बैरियर पाटी क्षेत्र से तीन किलो 750 ग्राम अवैध चरस के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details