उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

टनकपुर रेलवे स्टेशन से जनशताब्दी रेल की सौगात, लोगों सांसद बलूनी का जताया आभार

रेल मंत्रालय ने दिल्ली से कोटद्वार और दिल्ली से टनकपुर तक दो जनशताब्दी ट्रेन चलाने को मंजूरी दे दी है. इस पर चंपावत के लोगों ने राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का आभार जताया है.

By

Published : Dec 30, 2020, 5:13 PM IST

Champawat Tanakpur Railway Station
जनशताब्दी रेल की सौगात

चंपावत: टनकपुर रेलवे स्टेशन से जनशताब्दी एक्सप्रेस रेल की सौगात के लिए बीजेपी के साथ आम जनता ने सांसद बलूनी का आभार जताया. दिल्ली से टनकपुर के लिए जनशताब्दी एक्सप्रेस की मंजूरी से क्षेत्र के लोगों में बेहद खुशी है.

चंपावत के लोगों सांसद बलूनी का आभार जताया.

टनकपुर-बागेश्वर रेल पथ सेवा संघर्ष समिति के अध्यक्ष गंगागिरि गोस्वामी, नेताजी सुभाष सेवा समिति अध्यक्ष कांतिबल्लभ जोशी, राज्य आंदोलनकारी धर्मानंद पांडेय आदि लोगों ने खुशी जताते हुए रेल मंत्री पीयूष गोयल, राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का आभार जताया है.

लोगों का कहना है कि टनकपुर से दिल्ली के लिए चलने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस से सीमांत के लोगों को खासा लाभ मिलेगा. लोगों की काफी दिक्कतें दूर हो जाएंगी. दिल्ली आने जाने में भी काफी समय बचेगा.

पढ़ें- निजी दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे कवि कुमार विश्वास, टिहरी झील में बोटिंग का उठाया लुत्फ

बता दें, अनिल बलूनी ने 17 नवंबर 2020 को रेल मंत्री पीयूष गोयल को एक पत्र लिखा था. उन्होंने दिल्ली से कोटद्वार और दिल्ली से टनकपुर तक जन शताब्दी ट्रेन चलाने का आग्रह किया था. रेल मंत्री ने अनिल बलूनी के आग्रह को स्वीकार कर लिया है. जल्द ही दोनों स्थानों के लिये दिल्ली से जन शताब्दी रेल शुरू होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details