उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भारी तूफान और मूसलाधार बारिश के बीच CM धामी, सुरक्षा में बड़ी चूक

गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की काफिला भारी बारिश और आंधी-तूफान के बीच चंपावत से खटीमा के लिए निकाला. इस दौरान रोड पर जगह-जगह बडे़-बड़े पेड़ गिरे हुए थे, जिसकी वजह से कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था. इसे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सुरक्षा में एक बड़ी चूक माना जा रहा है.

By

Published : Jul 14, 2022, 8:04 PM IST

Updated : Jul 14, 2022, 8:31 PM IST

champawat
सीएम धामी का काफिला.

देहरादून: उत्तराखंड में भारी बारिश और आंधी-तूफान ने कहर बरपा रखा है. भारी बारिश और तूफान की वजह से जगह-जगह जलभराव और पेड़ गिरने की खबरें सामने आ रही हैं. गुरुवार को चंपावत में जिस रोड से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का काफिला गुजर रहा था, उस रोड पर कई बड़े पेड़ टूटकर गिरे हुए थे. हालांकि, गनीमत रही कि इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार से दो दिवसीय चंपावत दौरे पर थे. चंपावत में जमकर बारिश हो रही है. बारिश की वजह से वहां का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो रखा है. भारी बारिश और तूफान के बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का काफिला भी गुरुवार को चंपावत से खटीमा जा रहा था, तभी चंपावत-खटीमा रोड पर कई जगह बड़े-बड़े पेड़ गिरे हुए नजर आए.

भारी तूफान और मूसलाधार बारिश से गुजरता CM धामी का काफिला.
पढ़ें- खाली हाथ वापस लौटी गाइड का शव लेने गई रेस्क्यू टीम, खराब मौसम बना रोड़ा

बता दें कि मुख्यमंत्री धामी बुधवार को चंपावत पहुंचे थे. चंपावत में बुधवार को उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को रात्रि विश्राम चंपावत में ही किया था. गुरुवार को भी उन्होंने चंपावत में कई कार्यक्रम किए. गुरुवार शाम को ही मुख्यमंत्री धामी को खटीमा में व्यापारी मंडल के एक कार्यक्रम में शामिल होना था, जिसके लिए बारिश और तूफान के बीच मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से ही चंपावत से खटीमा गए.

Last Updated : Jul 14, 2022, 8:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details