उत्तराखंड

uttarakhand

चंपावत में समाजवादी पार्टी ने चलाया सदस्यता अभियान

By

Published : Nov 22, 2020, 7:15 AM IST

Updated : Nov 22, 2020, 11:35 AM IST

चंपावत में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने तैयारियां शुरू कर ली है. इसी कड़ी में पार्टी की ओर से शनिवार को जिला मुख्यालय में सदस्यता अभियान चलाया गया.

samajwadi party
समाजवादी पार्टी

चंपावत: जनपद में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर भाजपा और कांग्रेस के साथ ही समाजवादी पार्टी ने भी कमर कस ली है. समाजवादी पार्टी की ओर से शनिवार को जिला मुख्यालय में सदस्यता अभियान चलाया गया. जिसमें कई लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली. पार्टी जिलाध्यक्ष ललित मोहन भट्ट ने पार्टी संगठन का विस्तार करते हुए लीलाधर भट्ट को महासचिव और गंगादत्त भट्ट को कार्यकारिणी का सदस्य मनोनीत किया.

समाजवादी पार्टी ने चलाया सदस्यता अभियान.

पार्टी जिलाध्यक्ष ललित मोहन भट्ट ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से सभी कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने के निर्देश दिए गए हैं. पार्टी राज्य की सभी 70 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी.

पढ़ें:साइबर ठगों का नया कारनामा, फर्जी ई-रवन्ने से अवैध खनन, तीन गिरफ्तार

शनिवार को पार्टी की सदस्यता लेने वालों में डिकरदेव, नारायण दत्त, जय दत्त, पार्वती देवी, सुनील कबीरा, कमाल भाई, आलम सकलेनी, लक्ष्मीदत्त, रमेश राम, धर्मानंद, लीलाधर, ईश्वरी दत्त, खिमानंद, तुलसी देवी, टीकाराम आदि कार्यकर्ता शामिल रहे.

Last Updated : Nov 22, 2020, 11:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details