उत्तराखंड

uttarakhand

चंपावत: रानीखेत की सेना भर्ती के लिए रोडवेज चलायेगा अतिरिक्त बसें

By

Published : Feb 15, 2021, 3:32 PM IST

रानीखेत में होने वाली सेना भर्ती के लिए रोडवेज 3 अतिरिक्त बसों का संचालन करेगा. यह बसें लोहाघाट डिपो द्वारा उपलब्ध कराई जाएंगी.

Army recruitment in Ranikhet
Army recruitment in Ranikhet

चंपावत: जिले से 3 अतिरिक्त बसों का संचालन रानीखेत में होने वाली सेना भर्ती के लिए किया जाएगा. यह बसें लोहाघाट डिपो द्वारा उपलब्ध कराई जाएंगी. यह सभी बसें भर्ती के अनुसार संबंधित तहसील में एक दिन पहले उपलब्ध होंगी. टनकपुर डिपो को यह निर्देश दिए गए हैं कि मांग के अनुसार वो आवश्यकता पड़ने पर बसों को तत्काल उपलब्ध कराएगा. इस संबंध में प्रशासन एवं रोडवेज विभाग ने बसों का समय निर्धारित कर दिया है.

लोहाघाट डिपो के एआरएम नरेंद्र गौतम ने बताया कि 18 फरवरी की सुबह 10 बजे लोहाघाट से वाया शहरफाटक रानीखेत और 19 फरवरी को बाराकोट से सुबह 10 बजे रानीखेत के लिए बस का संचालन किया जाएगा. इसी दिन चंपावत से सुबह 9 बजे बस चलाई जाएगी. 20 फरवरी को सुबह 10 बजे से पाटी से बस का संचालन किया जाएगा.

उधर, टनकपुर डिपो के एआरएम केएस राणा ने बताया कि भर्ती के लिए बस रिजर्व में रखी गईं हैं. उनका कहना है कि टनकपुर से हर दिन रानीखेत के लिए बस का संचालन किया जाता है. इसके अलावा मांग के अनुसार अतिरिक्त बस का संचालन किया जाएगा. जिले से करीब पांच हजार युवकों के भर्ती में शामिल होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

पढ़ें- बैरागियों और संन्यासियों के बीच लड़ाई में कूदे शिवानंद, कहा-'धनबल का सारा खेल'

बता दें, चंपावत जिले की भर्ती रानीखेत में 19 फरवरी से शुरू होनी है, जिसे तहसील वार निर्धारित किया है. चंपावत जिले से भी भारी संख्या में युवकों के शामिल होने की संभावना है. इसी विषय को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन एवं रोडवेज विभाग ने अतिरिक्त बसों को चलाने का फैसला लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details