उत्तराखंड

uttarakhand

चंपावत में डंपर और कैंटर दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे चालक

By

Published : Mar 7, 2020, 6:44 PM IST

चंपावत में टनकपुर-चंपावत राष्ट्रीय महामार्ग 9 पर चल्थी पुल के पास एक डंपर अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा. जबकि, घाट-अल्मोड़ा मार्ग पर बौतड़ी पनार के पास एक कैंटर गहरी नदी में जा समाया. दोनों हादसे में सभी सुरक्षित हैं.

champawat news
सड़क हादसा

चंपावतःजिले में बीते दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है. जिससे सड़कों पर फिसलन और कीचड़ बढ़ गई है. ऐसे में हादसे के खतरे भी बढ़ गए हैं. इसी कड़ी में दो अलग-अलग सड़क हादसे में एक डंपर और कैंटर अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरे. गनीमत ये रही कि दोनों हादसे में चालकों की जान बाल-बाल बची है.

जानकारी के मुताबिक, पहली घटना टनकपुर-चंपावत राष्ट्रीय राजमार्ग-9 की है. जहां पर चल्थी पुल के पास बनाए गए डायवर्जन पर एक डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया और नदी में जा गिरा. गनीमत रही कि चालक ने कूदकर जान बचाई. जिससे उसकी जान बच पाई. बताया जा रहा है कि डंपर टनकपुर से चंपावत की ओर आ रहा था.

ये भी पढ़ेंःटिहरी: करोड़ों की पेयजल योजना चढ़ी भ्रष्टाचार की भेंट, ग्रामीणों को नहीं मिला लाभ

वहीं, दूसरी घटना लोहाघाट और पिथौरागढ़ के बीच घाट के पास की है. जहां घाट-अल्मोड़ा मार्ग पर बौतड़ी पनार के पास कैंटर संख्या UK 05- 0103 अचानक अनियंत्रित होकर गहरी नदी में जा समाया. जबकि, चालक सुरक्षित बचकर बाहर आ गया. उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर सर्विस की टीम ने मौके पर जाकर सर्च और रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन कोई घायल नहीं मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details