उत्तराखंड

uttarakhand

अवैध खैर की लकड़ी के साथ पकड़ा गया वाहन, चोरी के सामान के साथ दो चोर गिरफ्तार

By

Published : Jun 17, 2021, 10:15 PM IST

रुद्रपुर में पुलिस ने खैर की अवैध लकड़ी से लदे पिकप वाहन को पकड़ा है. वाहन चालक मौके से फरार हो गया है. वहीं, चंपावत में पुलिस ने चोरी के सामान के साथ दो चोरों को गिरफ्तार किया है.

rudrapur
खैर की लकड़ी के साथ पकड़ा गया वाहन

रुद्रपुर/चंपावत:गदरपुर पुलिस ने गश्ती के दौरान अवैध खैर की लकड़ी से लदे एक पिकअप वाहन को कब्जे में लिया है. अंधेरे का फायदा उठा कर वाहन चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने लकड़ी सहित पिकप वाहन को वन विभाग के सुपुर्द कर दिया है. वहीं, वन विभाग अब मामले की जांच में जुट गया है.

SO सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया पुलिस ने क्षेत्र में गश्ती अभियान चलाया था. तभी एक वाहन चालक ने पुलिस के वाहन को देख अपने वाहन की लाइट बंद कर दिया, जिस पर पुलिस की टीम को शक हुआ और टीम ने वाहन रोकने को कहा. लेकिन वाहन चालक ने स्पीड बढ़ा दी. तभी कुछ ही दूरी पर चालक वाहन छोड़ कर वहां से फरार हो गया.

चोरी के सामान के साथ दो चोर गिरफ्तार

जांच के दौरान पुलिस को वाहन में 30 कुतंल अवैध लकड़ी लदी हुई मिली. वहीं, पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर वन विभाग के सुपुर्द कर दिया है. वन विभाग ने इम मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पकड़ी गई लकड़ी की कीमत करीब 3 लाख रुपए आंकी जा रही है.

ये भी पढ़ें: सवालों के घेरे में जीरो टॉलरेंस सरकार, 3 साल में ही 'मिट्टी' में मिला बडासी पुल का हिस्सा

चोरी के माल के साथ दो चोर गिरफ्तार

चंपावत के टनकपुर कोतवाली क्षेत्र में 14 जून को चोरों ने दो दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने चोरी के मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में 2 चोरों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया है. आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में अपना नाम आसिफ और वसीम बताया है. कोतवाली प्रभारी जसवीर सिंह चौहान ने बताया कि चोरों ने 14 जून को बारिश का फायदा उठाकर दुकानों से सिगरेट और गुटके सहित कुछ अन्य सामान चुरा लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details