उत्तराखंड

uttarakhand

पानी के सैलाब में तिनके की तरह बहे कैंटर और कार, गंभीर घायल हैं चार सवार

चंपावत-टनकपुर नेशनल हाईवे पर बनलेख के पास मंगलवार को पहाड़ी से इतना भयकर सैलाब आया कि उसकी चपेट में आकर एक कार और कैंटर वाहन नाले में समा गये. हादसे के वक्त में कार में चार लोग सवार थे.

By

Published : Jul 20, 2021, 6:23 PM IST

Published : Jul 20, 2021, 6:23 PM IST

Updated : Aug 17, 2021, 12:23 PM IST

Champawat
पहाड़ी से आया सैलाब

चंपावत: पहाड़ी जिलों में बारिश के कारण लोगों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. भारी बारिश की वजह से पहाड़ों से लगातार भूस्खलन हो रहा है. इस कारण कई जगह हाईवे अवरुद्ध हो रहे हैं. मंगलवार को दोपहर चंपावत-टनकपुर नेशनल हाईवे पर बनलेख के पास पहाड़ी से आए मलबे और पानी में कैंटर वाहन और अल्टो कार बह कर नाले में समा गए. हादसे के वक्त अल्टो कार में चार लोग सवार थे.

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार सवार सभी लोगों का रेस्क्यू किया. चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें चंपावत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चारों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

पानी के सैलाब में तिनके की तरह बहे कैंटर और कार

पढ़ें-बारिश से रुका दौरा तो CM ने देहरादून से लिया अपडेट, अफसरों को अलर्ट रहने के निर्देश

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पहाड़ी से तेज बहाव में मलबे के साथ पानी आया था. पानी का बहाव इतना तेज था कि लोगों को ऐसा लगा जैसे कहीं पर बादल फटा हो. मलबे और पानी के बहाव की चपेट में जो भी आया वो सब नीचे नाले में समा गया. खीम सिंह गुड़गांव में नौकरी करते हैं. वो कार से अपने परिवार के साथ पिथौरागढ़ जा रहे थे, लेकिन बीच रास्ते में वो इस हादसे का शिकार हो गए. रास्ता बंद होने के कारण उन्हें बनलेख में रुकना पड़ा था. तभी ये हादसा हो गया.

पढ़ें-BRO ने 5 दिन में बनाया 170 मीटर लंबा कूलागाड़ ब्रिज, 100 गांवों को मिली राहत

Last Updated : Aug 17, 2021, 12:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details