उत्तराखंड

uttarakhand

हारेगा कोरोना: चंपावत में "कोरोना वॉरियर्स" पर बरसे फूल

By

Published : Apr 14, 2020, 3:37 PM IST

चंपावत में अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर रहे कोरोना वॉरियर्स का लोगों ने अपने घरों से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया.

कोरोना वॉरियर्स" पर हुई फूलों की वर्षा
कोरोना वॉरियर्स" पर हुई फूलों की वर्षा

चंपावत:पूरे विश्व में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है. ऐसे में कुछ लोग हैं जो अपनी जान जोखिम में डालकर बाकी देशवासियों की जान की हिफाजत में लगे हैं. ऐसे ही कोरोना वॉरियर्स का चंपावत में फूलों से स्वागत किया गया. इस महामारी में अपनी सबसे अमूल्य सेवा दे रहे पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्यकर्मियों और स्वच्छता के सिपाहियों पर लोगों ने फूल बरसाए.

कोरोना वॉरियर्स पर फूलों की बारिश.

इस दौरान महिलाओं ने पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्यकर्मियों और पर्यावरण मित्रों को घर पर बनाए मास्क भी वितरित किए. लोहाघाट-चम्पावत मार्ग के खेतीखान चौराहे पर महिलाओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पुलिस, स्वास्थ्य और पर्यावरण मित्रों पर पुष्पा वर्षा कर स्वागत किया. पूर्व नप. अध्यक्ष लता के साथ मीना ढेक, कविता खर्कवाल, दीपा भट्ट, गीता मेहता, गीता धौनी आदि ने बताया कि पूरे देश में पुलिस, स्वास्थ्य और पर्यावरण मित्र कोरोना से सुरक्षा के लिए दिन-रात ड्यूटी दे रहे हैं. ऐसे में उनका उत्साह वर्धन करना भी जरूरी है.

वहीं ईओ कमल कुमार और नप.अध्यक्ष गोविंद वर्मा ने कहा कि सभी कोरोना वॉरियर्स को लॉकडाउन के बाद सम्मानित किया जाएगा. इस मौके पर एसओ मनीष खत्री, एसआई हेमंत कठैत, डॉ. सरोज मिश्रा, डॉ. गीतांजली, डॉ. एनएस काला, सुमित गड़कोटी, प्रमोद महर, पर्यावरण मित्र हेड हरचरण की टीम के अलावा जीवन मेहता, श्याम ढेक आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details