उत्तराखंड

uttarakhand

डीएम विनीत तोमर ने कहा- कोरोना वैक्सीनेशन है प्राथमिकता

By

Published : Feb 19, 2021, 7:27 PM IST

चंपावत के डीएम विनीत तोमर ने अपने कार्यालय में पत्रकारों के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपनी योजनाओं को मीडिया के सामने रखा.

champawat
डीएम विनीत तोमर ने की प्रेस वार्ता

चंपावत: नवागत डीएम विनीत तोमर ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में पत्रकार वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी महत्वपूर्ण प्राथमिकता कोविड-19 है. उनका प्रयास रहेगा कि कोविड महामारी जनपद में ना फैले. यह सुनिश्चित किया जाएगा कि जिन्हें टीकाकरण का प्रथम डोज लगा है, उन्हें दूसरा डोज भी समय से लगे.

पढ़ें-उत्तराखंड मुक्त विवि को 26 करोड़ की सौगात, सीएम त्रिवेंद्र ने किया कई योजनाओं का शिलान्यास

वहीं बैठक में डीएम ने कहा कि तीसरे चरण के वैक्सिनेशन में केंद्र और राज्य सरकार की गाइडलाइन का पालन किया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि जनपद में सभी रोजगार परक योजनाओं में तेजी लाई जाएगी. जिला योजना, राज्य व केंद्र की विकास योजनाओं में प्रगति लायी जाएगी. इसमें किसी भी प्रकार की विभागीय अड़चन आती है तो उसका समाधान बिना समय गंवाए किया जाएगा.


डीएम ने कहा कि जिले में मुख्यमंत्री की 95 घोषणाएं हैं. जिनमें से लगभग आधी पूरी हो चुकी हैं और शेष कार्यों में तेजी लाई जाएगी. उन्होंने कहा कि जनपद में पर्यटन के क्षेत्र में भी तेजी से कार्य किया जाएगा. जिससे जनपद के लोगों को भी लाभ मिल सके. उन्होंने यह भी कहा कि आगामी पूर्णागिरी मेले की जो भी अवधि तय की जा चुकी है, मेला उसी अवधि तक चलेगा. मेले के दौरान कोविड-19 की गाइडलाइन का पूर्णतः पालन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details