उत्तराखंड

uttarakhand

चंपावतः तहसीलदार की केयर टेकर से छोड़छाड़ मामले में एक आरोपी का स्केच जारी, पुलिस ने रखा 5 हजार का इनाम

By

Published : Mar 9, 2020, 4:56 PM IST

Updated : Mar 9, 2020, 5:31 PM IST

चंपावत तहसीलदार के केयर टेकर से घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाले तीनों आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं मामले में पुलिस ने एक आरोपी का स्केच जारी कर सूचना देने वाले को 5 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है.

champawat
खाली हाथ पुलिस

चंपावत: तहसीलदार के घर में जबरन घुसकर केयर टेकर को बंधक बनाकर छेड़छाड़ करने वाले तीनों आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. पुलिस को मामले में अभी तक कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है. हालांकि मामले में पुलिस ने कई युवकों को पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया है.

आपको बता दें कि पीड़िता चंपावत तहसीलदार के यहां केयर टेकर का काम करती है. तीन दिन पहले तीन युवक जबरन घर में घुस आए और उसे बंधक बनाकर उसके साथ अश्लील हरकत की. वहीं पीड़िता द्वारा शोर मचाने पर सभी युवक मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ने मामले की छानबीन शुरू कर दी.

पुलिस ने मामले में सीसीटीवी फुटेज चेक करने के साथ संदिग्ध नंबरों को सर्विलांस पर लगाया है. यही नहीं पुलिस ने पीड़ित केयर टेकर के बयानों के आधार पर एक आरोपी का स्केच जारी किया साथ ही बताने वाले को पांच हजार रुपये इनाम देने की भी घोषणा की है.

छेड़खानी की आरोपी

वहीं व्यापार मंडल व प्रशासनिक अधिकारी वर्ग पुलिस से मामले का जल्द खुलासा करने की मांग कर रहा है.

ये भी पढ़े:एलटी परीक्षा मामले में SIT और POLICE की बड़ी कार्रवाई, नौ लोग गिरफ्तार

सीओ ध्यान सिंह ने बताया कि पुलिस मामले में हर पहलू पर जांच कर रही है. घटना का कारण स्पष्ट न होने के कारण अभी कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है. पुलिस कई संदिग्धों को कोतवाली बुलाकर पूछताछ कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया कर लिया जाएगा.

Last Updated : Mar 9, 2020, 5:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details