उत्तराखंड

uttarakhand

2022 विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने कसी कमर

By

Published : Jul 5, 2020, 3:38 PM IST

Updated : Jul 5, 2020, 5:35 PM IST

आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में 2022 के होने वाले चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है. जिसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने लोहाघाट में बैठक की. इस मौके पर पार्टी के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर लड़ेगी चुनाव
आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर लड़ेगी चुनाव

चंपावत: आम आदमी पार्टी ने प्रदेश के सभी सीटों पर 2022 होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. जिसको लेकर चंपावत के लोहागाट में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बैठक की. संगम बिहार के विधायक और प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनियां ने कहा कि पहाड़ की भौगोलिक परिस्थितियां भले ही दिल्ली से अलग हो, लेकिन जनसुविधाओं की मांग जिस तरह से दिल्ली में हैं, उसी तरह पहाड़ पर भी है. आजादी के 70 साल बाद भी यहां पर जनसुविधाओं का न होना कहीं न कहीं सिस्टम की नाकामी को दिखाता है.

आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर लड़ेगी चुनाव

विधायक दिनेश मोहनियां ने कहा कि आम आदमी पार्टी का विजन उत्तराखंड के हर गांव-शहर में स्वास्थ्य, शिक्षा, पानी और सड़क को बेहतर बनाना है. जिससे लोगों को दिल्ली जैसी सुविधाएं मिल सके और पलायन में कमी आ सके. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो कार्य दिल्ली में किया है. वही कार्य करने के लिए पार्टी उत्तराखंड की जनता के बीच आ रही है.

पढ़ें-इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हुआ काशी के 'अर्जुन' का कीर्तिमान

आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कुलेर ने कहा कि नौजवाओं को जोड़कर पार्टी की रीतियों से अवगत कराया जा रहा है. इस मौके पर एडवोकेट विपिन पुनेठा, डीएस कोटलिया, अमित जोशी, जितेन्द्र फुलारा, हयात सिंह अधिकारी और गुणानंद आदि मौजूद रहे.

Last Updated : Jul 5, 2020, 5:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details