उत्तराखंड

uttarakhand

चंपावतः 9 किलो चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, साथी फरार

By

Published : Dec 29, 2020, 4:13 PM IST

मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम के लिए चलाये जा रहे अभियान में पुलिस टीम ने एक तस्कर को 9 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है.

champawat news
champawat news

चंपावतः प्रदेश में नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है. इसी कड़ी में चंपावत जिला पुलिस ने एक तस्कर को 9 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया. ये सफलता एसओजी और थाना पाटी पुलिस को संयुक्त रूप से मिली है.

मिली जानकारी के अनुसार, चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को एक शख्स की गतिविधि संदेहास्पद लगी. पुलिस टीम ने उसके पास जाकर पूछताछ करने की सोची. लेकिन तभी अंधेरा का फायदा उठाकर आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस टीम ने पीछा करके उसे दबोचा. लेकिन उसका साथी फरार होने में सफल रहा. पुलिस टीम को आरोपी के पास से 9 किलो 700 ग्राम चरस बरामद हुई है.

पढ़ेंः देहरादून: लापरवाही के चलते चौकी इंचार्ज सहित 6 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम गणेश सिंह बताया. गणेश नैनीताल का रहने वाला है. उसने पुलिस को बताया कि वह चरस की कुछ मात्रा घर पर ही तैयार करता है. बाकी कुछ मात्रा सस्ते दामों में खरीदता है. इसके बाद चरस को दोस्त की मदद से हल्द्वानी और यूपी के कई इलाकों में महंगे दामों पर बेचता है. आरोपी ने कबूला कि यह काम वह लंबे समय से कर रहा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. बता दें कि चंपावत पुलिस ने इस वर्ष रिकार्डतोड़ 87.851 किलोग्राम चरस बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details