उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

थराली: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों की मदद को आगे आए युवा, बढ़ाया हौसला

कोरोना वायरस को लेकर थराली गांव के युवाओं की टोली गांव-गांव जाकर गरीबों, वृद्ध और मजदूरों को राशन किट मुहैया करा रही है. वहीं कुछ युवा ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी, स्वास्थ्यकर्मियों को पानी की बोतल, मास्क, सैनेटाइजर उपलब्ध कराकर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं.

By

Published : Apr 12, 2020, 7:25 PM IST

police
पुलिसकर्मी

थराली:कोरोना वायरस को देखते हुए पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है. कोरोना की रोकथाम के लिए लोग तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं. पुलिस प्रशासन लोगों को लगातार घरों में रहने की अपील कर रहा है. वहीं लॉकडाउन के बीच युवा भी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

थराली गांव के युवाओं की टोली गांव-गांव जाकर गरीबों, वृद्ध और मजदूरों को राशन किट मुहैया करा रहे हैं. वहीं कुछ युवा ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी, स्वास्थ्यकर्मियों को पानी की बोतल, मास्क, सैनेटाइजर उपलब्ध कराकर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं.

पढ़ें:पर्याप्त मात्रा में पीपीई किट और N95 मास्क है उपलब्धः उत्तराखंड: अपर स्वास्थ्य सचिव

वहीं आज गौ रक्षा समिति थराली के सदस्यों द्वारा पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए ड्यूटी पर तैनात कर्मियों को मास्क, सैनेटाइजर और बिस्किट आदि उपलब्ध कराए गए.

साथ ही लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस की भूमिका की तारीफ भी की. पुलिस दिन-रात सड़कों पर मुस्तैद है इसको देखते हुए युवा आगे आए हैं, ताकि कोई भी पुलिस कर्मी भूखा न रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details