उत्तराखंड

uttarakhand

चमोली: चिड़िंगा-सिलोड़ी मार्ग पर वाहन दुर्घटनाग्रस्त, दो लोगों की दर्दनाक मौत

By

Published : May 13, 2020, 7:50 PM IST

Updated : May 24, 2020, 6:37 PM IST

जानकारी के मुताबिक, मृतक बिक्रमसिंह चण्डीगढ़ से लौटा था. जिसे कुछ समय भराड़ीसैंण में फेसेलिटी क्वारंटाइन में रखा गया था. उसके बाद प्रशासन द्वारा उसे घर भेज दिया गया था.

road accident
road accident

चमोली: नारायणबगड़ से चिडिंगा सिलोड़ी जा रही एक बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची राजस्व टीम और स्थानीय पुलिस की मदद से दोनों शवों का रेस्क्यू कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बता दें कि नारायणबगड़ से वापस गांव चिडिंगा सिलोड़ी जा रहा बोलेरो वाहन संख्या UK11TA-1463 तलसारी चट्टान के पास अनियंत्रित होकर पांच सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरा. जिसमें वाहन चालक दिनेश सिंह (30वर्ष) और सवार बिक्रमसिंह (42 वर्षीय) निवासी सिलोड़ी की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, मृतक बिक्रमसिंह चण्डीगढ़ से लौटा था और भराड़ीसैंण में फेसेलिटी क्वारंटाइन में था. वहीं, बुधवार को प्रशासन ने भराड़ीसैंण से बिक्रम को घर भेज दिया था.

ये भी पढ़े:उत्तराखंड: घर जाने के लिए सरकार से नहीं मिली मदद तो मध्यप्रदेश के लिए पैदल निकले 17 श्रमिक

चौकी प्रभारी राज नारायण व्यास का कहना है कि सड़क हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने कंट्रोल रूम को दी थी. सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हो गई. वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से शवों को खाई से निकाल लिया गया. जिसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Last Updated : May 24, 2020, 6:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details