उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक से टकराई बाइक, दोनों घायल अस्पताल में भर्ती

चमोली में बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को सीएचसी जोशीमठ में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Nov 9, 2020, 10:42 PM IST

road accident in chamoli
चमोली में सड़क हादसा

चमोली:बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग 7 पर मारवाड़ी-जोशीमठ के बीच एक ट्रक और बाइक की भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक से टकराकर बाइक पर सवार दोनों युवक सड़क पर गिर गए और गम्भीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने घायलों को सीएचसी जोशीमठ में भर्ती करवाया.

जानकारी के मुताबिक, मारवाड़ी से जोशीमठ की तरफ जा रहे ट्रक और जोशीमठ से बदरीनाथ की तरफ आ रही बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. बाइक में सवार पंकज (निवासी पांडुकेश्वर) और अक्षित पंवार (निवासी गोविंदघाट) दोनों सड़क पर गिर गए.

पढ़ें- ETV BHARAT को सीएम त्रिवेंद्र ने दिए संकेत, गैरसैंण ही बनेगी स्थायी राजधानी

इसी बीच बीते दिन बलदौडा में हुई वाहन दुर्घटना से रेस्क्यू कर वापस लौट रही एसडीआरएफ की टीम ने दोनों घायलों को तत्काल एक प्राइवेट वाहन की मदद से सीएचसी जोशीमठ में लाकर इमरजेंसी में भर्ती करवाया, जहां घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद स्थति को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details