उत्तराखंड

uttarakhand

कर्णप्रयाग के पास दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद खोला गया बदरीनाथ हाईवे

By

Published : Sep 13, 2020, 10:11 AM IST

कर्णप्रयाग के उमा माहेश्वर आश्रम के पास पहाड़ी से मलबा गिरने से मार्ग बीते शायं बाधित हो गया. करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मार्ग खोला गया.

Chamoli
भूस्खलन होने से बाधित हुआ बदरीनाथ हाइवे

चमोली: बदरीनाथ राष्ट्रीय हाईवे-07 कर्णप्रयाग के उमा माहेश्वर आश्रम के पास पहाड़ी से मलबा गिरने से मार्ग बीते शायं बाधित हो गया, जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. जिस कारण मार्ग के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई. करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एनएचआई डीसीएल के द्वारा हाइवे से मलबा हटाकर वाहनों की आवाजाही सुचारू की गई.

बीते दिन शाम 6 बजे बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग, कर्णप्रयाग के पास बाधित हो गया, जिसके कारण हाइवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. हालांकि रात 8 बजे तक वाहनों की आवाजाही के लिए खोल दिया गया. कई स्थानों पर पहाड़ियों से लगातार भूस्खलन हो रहा है. जिसके कारण सड़क निर्माण एजेंसियों को मार्ग खोलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें:लक्सर तहसीलदार पर रिश्वत लेने का आरोप, उप जिलाधिकारी ने दिए जांच के आदेश

दरअसल, इन दिनों बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर गौचर से बदरीनाथ तक ऑल वेदर परियोजना के तहत सड़क कटिंग का काम चल रहा है. बारिश का मौसम होने की वजह से आए दिन सड़क पर जगह-जगह मलबा गिर रहा है, जिससे यातायात घंटों तक बाधित रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details