उत्तराखंड

uttarakhand

तीरथ रावत ने थराली और देवाल में किया जनसंपर्क, भूपाल राम टम्टा के समर्थन में मांगे वोट

By

Published : Feb 11, 2022, 4:09 PM IST

विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक रखी है. इसी के तहत पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने थराली और देवाल में जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी भुपाल राम टम्टा के समर्थन में जनता से वोट देने की अपील की.

Tirath Rawat Tharali tour
तीरथ रावत ने थराली और देवाल में किया जनसंपर्क

थराली: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है. ऐसे में भाजपा ने चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में पौड़ी गढ़वाल सांसद और पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने बीजेपी प्रत्याशी भूपाल राम टम्टा के समर्थन में देवाल बाजार और थराली में जनसंपर्क किया. इस दौरान सांसद ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनता से मतदान की अपील की.

तीरथ सिंह रावत ने कहा केंद्र और राज्य सरकार ने उत्तराखंड में विकास के कई कार्य किए हैं. उन्होंने ऑल वेदर रोड, राम मंदिर, केदारनाथ पुनर्निर्माण, जल जीवन मिशन योजना को उत्तराखंड के लिए हितकर बताया. उन्होंने कहा उत्तराखंड में भाजपा ने कई महत्वाकांक्षी योजनाएं चलाई हैं, जिनका सीधा लाभ जनता को मिल रहा है. उत्तराखंड में जनता फिर एक बार भाजपा को जिताएगी.

तीरथ रावत ने थराली और देवाल में किया जनसंपर्क

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड चुनाव: AAP ने जारी किया वचन पत्र, कहा- घोषणा पूरी न हुईं तो कर दें केस

वहीं, उन्होंने भाजपा के दृष्टि पत्र पर बोलते हुए कहा इसमें कई ऐसे बिंदु रखे गए हैं, जिस पर वर्तमान में भी कार्य गतिमान है. थराली से भाजपा प्रत्याशी निश्चित तौर पर जीत हासिल करेंगे. भाजपा सरकार में उत्तराखंड दुरस्थ क्षेत्र में भी अनेक कार्य हुए हैं, जो कांग्रेस के कार्यकाल में नहीं हुए. जनता एक बार फिर से भाजपा की सरकार चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details