उत्तराखंड

uttarakhand

चमोली: 3 दिन में तीन सड़क हादसे, तीन लोगों की गई जान

By

Published : Jun 13, 2020, 1:30 PM IST

पिछले तीन दिन से चमोली जनपद में लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं. तीन दिन में हुए तीन सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गई.

chmaoli
सड़क हादसे में चालक की मौत

चमोली: जिले में सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले तीन दिन के भीतर तीन सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गई. जोशीमठ विकासखण्ड स्थित सेलंग-सलूड मोटर मार्ग पर आज सुबह एक मारुति कार अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे के वक्त वाहन में सिर्फ चालक ही सवार था. घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जोशीमठ ले जाते वक्त वाहन चालक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

चमोली में पिछले तीन दिन से सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी है. 10 जून रात्रि को गोपेश्वर-मंडल मोटरमार्ग पर अल्टो कार चालक की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई थी. वहीं, 11 जून की रात्रि को जोशीमठ में बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर विष्णुप्रयाग के पास बुलेट मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी. मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य युवक बुरी तरह से घायल हो गया.

ये भी पढ़े:कोटद्वार: ट्रक और डंपर में जोरदार भिड़ंत, बाल-बाल बचे चालक

वहीं, आज सुबह बदरीनाथ हाइवे से लगे सैलंग-सलूड मोटरमार्ग पर एक मारुति वैन अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. जिसमें चालक की मौत हो गई. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए सीएचसी जोशीमठ भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details