उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पिंडर घाटी में 30 घंटे से बत्ती गुल, लोगों को करना पड़ा रहा मुश्किलों का सामना

थराली के झुणकी धार इलाके में बुधवार सुबह को पेड़ टूटने से विद्युत लाइन क्षतिग्रस्त हो गई थी, लेकिन तीस घंटे बाद ही विद्युत लाइन सही नहीं किया, जिसकी वजह से पिंडर इलाके में कल से बत्ती गुल है.

By

Published : May 20, 2021, 5:36 PM IST

Tharali Power supply news
Tharali Power supply news

थराली: उत्तराखंड में बीते दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है. बारिश की वजह से प्रदेश का जनजीवन अस्त व्यस्त हो चुका हैं. कई जगहों पर आपदा जैसे हालत बने हुए है. वहीं थराली में पेड़ विद्युत लाइन पर टूटकर गिर गया, जिसकी वजह से पिंडर घाटी में विघुत आपूर्ति ठप हो गई है. बीते 30 घंटे से इलाके में बत्ती गुल है. ऐसे में ग्रामीणों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

पढ़ें-गंगोत्री और यमुनोत्री हाईवे मलबा आने से बंद, खोलने का काम जारी

जानकारी के मुताबिक थराली के झुणकी धार इलाके में बुधवार सुबह को पेड़ टूटने से विद्युत लाइन क्षतिग्रस्त हो गई थी. तीस घंटे से भी ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन अभीतक विद्युत आपूर्ति सुचारू नहीं हो पाई है. ऐसे में लोगों को खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. सबसे ज्यादा दिक्कते ऑनलाइन पढ़ाई करने वाले छात्रों के सामने आ रही हैं.

इस बारे में विद्युत विभाग के कनिष्ठ अभियंता हेमंत चमोला ने बताया कि थराली के झुंडकीधार में विद्युत लाइन पर पेड़ गिरने से विद्युत लाइन क्षतिग्रस्त हो गई थी. मरम्मत का काम चल रहा है. जल्द ही मरम्मत का काम पूरा होने पर विद्युत आपूर्ति सुचारू की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details