उत्तराखंड

uttarakhand

गोपेश्वर में हुआ सेल्फी प्वाइंट का शुभारंभ, टोक्यो ओलंपिक के खिलाड़ियों को दी शुभकामनाएं

By

Published : Jun 26, 2021, 10:34 PM IST

Updated : Jun 26, 2021, 10:39 PM IST

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कांस्य पदक विजेता परमजीत सिंह तथा राष्ट्रीय स्तर पर पदक विजेता खिलाड़ी मानसी नेगी व आदित्य नेगी ने शनिवार को इसका शुभारंभ किया.

selfie-point-launched-at-gopeshwar-sports-stadium
गोपेश्वर में हुआ सेल्फी प्वाइंट का शुभारंभ

चमोली: टोक्यो ओलम्पिक खेलों (Tokyo Olympic Games) के लिए स्पोर्ट्स स्टेडियम गोपेश्वर में सेल्फी प्वाइंट(selfie point) बनाया गया है. जनपद के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कांस्य पदक विजेता परमजीत सिंह तथा राष्ट्रीय स्तर पर पदक विजेता खिलाड़ी मानसी नेगी व आदित्य नेगी ने शनिवार को इसका शुभारंभ किया.


टोक्यो में इस साल 32वें ओलम्पिक खेलों का शुभारम्भ 23 जुलाई, 2021 से 8 अगस्त 2021 तक प्रस्तावित है. जिसके लिए चमोली के स्पोर्ट्स स्टेडियम गोपेश्वर में सेल्फी प्वाइंट बनाया गया है. खेल विभाग कार्यालय में 25 जून को वेबीनार के माध्यम से 'Road to olympic' पर परिचर्चा भी की गई. इसमें जनपद के ओलम्पियन सुरेन्द्र सिंह भण्डारी एवं मनीष रावत और राष्ट्रीय, राज्य व जनपद स्तरीय खिलाडियों, खेल प्रेमियों व शारीरिक प्रशिक्षकों ने प्रतिभाग किया. इस दौरान सेल्फी प्वाइंट का शुभारंभ भी किया गया.

पढ़ें-रायपुर-सेलाकुई रूट पर दौड़ने लगी स्मार्ट इलेक्ट्रिक बस, पहाड़ी बोली में होगी अनाउंसमेंट


जिला प्रभारी क्रीड़ाधिकारी गिरीश कुमार ने बताया कि भारत सरकार द्वारा ओलम्पिक खेलों से संबंधित क्विज प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया जा रहा है. जिसमें प्रतिभाग करने के लिए पृथक से तिथि एवं लिंक जारी किया जाएगा. उन्होंने जनपद के खिलाड़ियों से इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने की अपेक्षा की है. भारतीय खिलाडियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की कामनाओं के लिए खेल अधिकारी ने सभी से अपील की है कि वे स्पोटर्स स्टेडियम गोपेश्वर में बनाए गए सेल्फी प्वाइंट में सेल्फी लेकर खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं दें.

Last Updated : Jun 26, 2021, 10:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details