उत्तराखंड

uttarakhand

थराली: खोई लाइसेंसी रिवाल्वर झाड़ियों से बरामद, पुलिस ने ली राहत की सांस

By

Published : Dec 30, 2019, 3:13 PM IST

देवाल विकास खंड में लगभग डेढ़ महीने से गायब लाइसेंस का पुलिस ने पता लगा लिया है. साथ ही पुलिस ने कार्रवाई कर रिवाल्वर को बरामद कर लिया है.

gun-in-tharali
लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद

थराली:देवाल विकासखंड निवासी एक युवक की डेढ़ महीने पहले घर से गुम हुई लाइसेंसी रिवाल्वर को बरामद कर लिया है. ये रिवाल्वर कई दिनों पहले युवक के घर से गायब हो गई थी. युवक की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी. वहीं, पुलिस ने गायब लाइसेंसी रिवाल्वर की बरामदगी कर राहत की सांस ली है.

थराली थानाध्यक्ष सुभाष जखमोला ने बताया कि 17 नवंबर को देवाल ब्लॉक के तोर्ती गांव निवासी मोहन सिंह दानू की लाइसेंसी रिवाल्वर देवाल बाजार स्थित आवास से गुम हो गई थी. पुलिस ने मामले में उसी दिन रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. रिवाल्वर घर से गायब होने की सूचना पर पुलिस महकमें में हड़कंप मंच गया. रिवाल्वर के गुम होने की सूचना के बाद से ही स्थानीय पुलिस के साथ ही पुलिस के आलाधिकारीयों ने मामले को गंभीरता से लिया. साथ ही इसकी खोज के लिए एलआईयू, एसओजी सहित तमाम अन्य सुरक्षा एजेंसियों को भी लगा दिया. पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद भी रिवाल्वर का सुराग नहीं लग पाया था.

ये भी पढ़ें:देहरादूनः नववर्ष पर यातायात में भारी बदलाव, प्रशासन ने तैयार किए ये प्लान

थानाध्यक्ष के अनुसार, बीते दिन देवाल के चौकी प्रभारी जगमोहन सिंह पड़ियार के नेतृत्व में टीम को रिवाल्वर फरियादी के घर से करीब 20 मीटर की दूर झाडियों पर मिली. पुलिस ने रिवाल्वर को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. इस खोज टीम मे आरक्षी सुमन राणा, महेश त्यागी, भरत टोलिया शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details