उत्तराखंड

uttarakhand

शराब की दुकान खुलने के विरोध में उतरे जनप्रतिनिधि, धरने पर बैठीं महिलाएं

By

Published : May 6, 2020, 1:21 PM IST

Updated : May 6, 2020, 3:48 PM IST

चमोली के देवाल विकासखंड में शराब की दुकान खुलने के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधि और महिलाएं धरने पर बैठ गए हैं. उन्होंने लॉकडाउन अवधि तक ठेका बंद रखने की मांग की है.

chamoli news
शराब का विरोध

थरालीःलॉकडाउन 3.0 में सरकार ने शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी है. इसके बाद शराब के ठेके खुलने शुरू हो गए. ठेकों पर लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है. चमोली के देवाल विकासखंड में स्थित शराब की दुकान को खोल दिया गया है. यहां पर लंबी कतार देखने को मिल रही है. ठेका खुलने के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधि और महिलाएं शराब की दुकान के विरोध में धरने पर बैठ गए हैं.

देवाल में शराब की दुकान खुलने पर विरोध.

जनप्रतिनिधियों ने शराब की दुकान के बाहर धरना देते हुए प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. ब्लॉक प्रमुख देवाल और जिला पंचायत सदस्य समेत अन्य जनप्रतिनिधियों ने लॉकडाउन अवधि तक ठेका बंद रखने की मांग की है. बीते मंगलवार को ब्लॉक प्रमुख दर्शन दानू के नेतृत्व में जनप्रतिनिधियों ने उपजिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा.

ये भी पढ़ेंःबेबसी: नशे में धुत मजदूर हाथ जोड़कर बोला, साहब! डंडे मारो लेकिन घर भेज दो..

इस दौरान उन्होंने कहा कि शराब की दुकान खुलने से सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. ठेके से रात को भी ग्राहकों को शराब दी जा रही है. साथ ही उन्होंने ओवर रेटिंग को लेकर प्रशासन से कार्रवाई की मांग की थी. इस पर कोई कार्रवाई ना होता देख अब जनप्रतिनिधि धरने पर बैठ गए हैं.

Last Updated : May 6, 2020, 3:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details