उत्तराखंड

uttarakhand

गोपेश्वर में पेट्रोल पम्प के पास जाम की समस्या से लोग परेशान, शिफ्टिंग की मांग

By

Published : Aug 22, 2020, 8:05 PM IST

जिला मुख्यालय गोपेश्वर में पेट्रोल पम्प के पास जाम की समस्या से लोग परेशान है. जाम की समस्या से निजात पाने के लिए लोगों ने पेट्रोल पंप शिफ्ट करने की मांग की.

चमोली
जाम की समस्या

चमोली: जिला मुख्यालय गोपेश्वर में चमोली-उखीमठ राष्ट्रीय राजमार्ग 107 पर कुंड तिराहे पर स्थित जीएमवीएन पेट्रोल पंप पर आए दिन ईंधन भरवाने को लेकर खड़े वाहनों के कारण जाम की स्थिति बनी रहती है. जिससे सुबह के समय आम लोगों सहित दफ्तरों जाने वाले कर्मचारियों को घंटों जाम से जुझना पड़ता है. जल्द पेट्रोल पंप शिफ्ट न किये जाने पर लोगों ने आंदोलन की चेतावनी दी है.

स्थानीय लोगों द्वारा कई बार मांग की गई कि बाजार के बीच से पेट्रोल पंप को अन्यत्र शिफ्ट किया जाए, जिसको लेकर पर्यटन विभाग द्वारा गोपेश्वर में नए बस अड्डे के पास पेट्रोल पंप बनवाने के लिए भूमि भी चिन्हित की गई थी, लेकिन पूर्व में भी जीएमवीएन के द्वारा भूमि पर वन विभाग की आपत्ति का हवाला देकर पेट्रोल पंप शिफ्ट करने को लेकर मना कर दिया था.

ये भी पढ़े:उपपा ने गिर्दा को दी श्रद्धांजलि, कहा- संघर्षशीलता को देते रहेंगे ताकत

अब जिला पर्यटन अधिकारी बृजेंद्र पांडे का कहना है कि वन भूमि हस्तांतरण की कार्यवाही गतिमान है. जीएमवीएन की टीम को भी भूमि का स्थलीय निरीक्षण करने के लिए जल्द बुलाया गया है. वन विभाग की स्वीकृति मिलते ही पेट्रोल पंप कुंड तिराहे से हटाकर पम्प के लिए चिन्हित नई भूमि पर शिफ्ट कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details