उत्तराखंड

uttarakhand

चमोली: नंदानगर-भेंटी मोटर मार्ग पर खाई में गिरी कार, एक की मौत

By

Published : Nov 4, 2022, 3:02 PM IST

Updated : Nov 4, 2022, 4:39 PM IST

चमोली के नंदानगर-भेंटी मोटर मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में कार चाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, एक गंभीर रूप से घायल है.

Etv Bharat
Etv Bharat

चमोली:नंदानगर-भेंटी मोटरमार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. इस दुर्घटना में कार चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सीएचसी नंदानगर लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया.

पुलिस चौकी प्रभारी नंदानगर एलपी बिल्जवाण ने बताया कि UK11B-2322 नंबर की एक आल्टो कार भेंटी रोड पर लाखी गांव को जाने वाले मोड के पास अनियंत्रित होकर 50 मीटर नीचे खाई में गिर गई. इस दुर्घटना में कार चालक लक्ष्मण सिंह पुत्र विक्रम सिंह निवासी बांजबगड़ नंदानगर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, कार सवार विरेंद्र पुत्र भवान सिंह निवासी ग्राम भेंटी घायल हो गया.

पढ़ें -ऐतिहासिक बैकुंठ चतुर्दशी मेले की उल्टी गिनती शुरू, आयोजन को लेकर संशय बरकरार

वहीं, घायल को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नंदानगर लाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में रखा गया है.

Last Updated : Nov 4, 2022, 4:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details