उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 15, 2020, 11:18 PM IST

ETV Bharat / state

जोशीमठ: बाइक और यूटिलिटी वाहन की भिड़ंत, एक की मौत

चमोली जनपद जोशीमठ मलारी बॉर्डर रोड पर यूटिलिटी वाहन और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दूसरे को घायल अवस्था में सीएचसी जोशीमठ में भर्ती कराया गया है.

Chamoli Accident
Chamoli Accident

चमोली:भारत-चीन सीमा को जोड़ने वाले जोशीमठ-मलारी बॉर्डर रोड पर एक यूटिलिटी वाहन और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार दोनों युवकों को गंभीर हालत में सीएचसी जोशीमठ लाया गया. जहां एक युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है वहीं, दूसरे का उपचार चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, रात करीब साढ़े 7 बजे जोशीमठ-मलारी मोटरमार्ग पर एक यूटिलिटी वाहन और बाइक की जोरदार टक्कर होने से बाइक सवार दो युवक बुरी तरह घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों का रेस्क्यू कर एम्बुलेंस के जरिये सीएचसी जोशीमठ पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने घायलों में से एक युवक दीपक को मृत घोषित कर दिया जबकि, गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक का उपचार चल रहा है. मृतक जोशीमठ स्थित मारवाड़ी होटल का संचालक बताया जा रहा है.

पढ़ें- विधायक ब्लैकमेल-दुष्कर्म केस: PAC जवान के फिर से बयान दर्ज, वायरल ऑडियो की होगी अलग जांच

जोशीमठ कोतवाली के प्रभारी जयपाल सिंह नेगी ने बताया कि घायल व्यक्ति की स्थिति गंभीर होने के चलते वह अपना नाम पता बताने में सक्षम नहीं है. हालांकि, घायल के बारे में पूछताछ करने पर पता चला कि वह जोशीमठ विकासखंड के ही पगनो गांव का निवासी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details