उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

GMVN ने शाही शादी को बताया लाभकारी, कहा- मजबूत होगी राज्य की आर्थिक स्थिति

उत्तराखंड में हो रही गुप्ता बंधुओं की शाही शादी को सीएम त्रिवेंद्र रावत के बाद गढ़वाल मंडल विकास निगम के अधिकारी ने भी हितकारी बताया है. उनका कहना है कि इस शादी से प्रदेश को आर्थिक लाभ और मजबूती मिलेगी.

By

Published : Jun 21, 2019, 6:53 AM IST

GMVN के अध्यक्ष महावीर रांगड़

चमोली: सीएम त्रिवेंद्र रावत के बाद अब गढ़वाल मंडल विकास निगम (GMVN) ने भी गुप्ता बंधुओं के शाही शादी समारोह को उत्तराखंड के लिए हितकारी बताया है. मामले में GMVN का कहना है कि इस शादी से राज्य की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. साथ ही व्यापारियों और स्थानीय लोगों को भी लाभ मिलेगा.

GMVN के अध्यक्ष महावीर रांगड़ ने गुप्ता बंधुओं की शाही शादी को बताया लाभकारी.


औली में हो रही गुप्ता बंधुओं की शाही शादी को GMVN ने पूरे उत्तराखंड के लिए हितकारी बताया है. GMVN के अध्यक्ष महावीर रांगड़ ने कहा है कि मुख्यमंत्री की पहल से यह सम्भव हुआ है और इस तरह के कार्यक्रम उत्तराखंड की आर्थिकी को मजबूत करने के लिए जरूरी हैं.


दरअसल, औली में हो रही गुप्ता बंधुओं की शाही शादी के बाद जहां उत्तराखंड में इस शादी के पक्ष-विपक्ष में बहस छिड़ी हुई है, तो वहीं सरकार पहले ही अपना पक्ष साफ कर चुकी है. सरकार ने इस तरह के आयोजन उत्तराखंड के लिए जरूरी बताए हैं.


गढ़वाल मंडल विकास निगम (GMVN) के अध्यक्ष महावीर रांगड़ ने बताया कि इस शादी समारोह से औली में मौजूद GMVN के विश्राम गृह सहित सभी स्थानीय व्यापारियों को लाभ मिला है. उनका कहना है कि औली में ही नहीं बल्कि प्रदेश की आर्थिकी पर भी सकारात्मक प्रभाव पड़ा है. जिसके लिए इसका पूरा श्रेय प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को जाता है.


वहीं, इस विवाह समारोह के दूसरे पक्ष पर चली आ रही बहस पर GMVN के अध्यक्ष महावीर रांगड़ ने कहा किपर्यावरण को स्वच्छ रखना भी सरकार की और हमारी जिम्मेदारी है, जिसका सरकार पूरा ख्याल रख रही है. उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों की आलोचना करना सही नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details