उत्तराखंड

uttarakhand

BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे बदरीनाथ धाम, रामकदम भी थे साथ

By

Published : Oct 28, 2021, 1:20 PM IST

Updated : Oct 28, 2021, 1:31 PM IST

मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय के ट्वीट के बाद इन दिनों बीजेपी महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय चर्चा में हैं. आज कैलाश विजयवर्गीय और बीजेपी नेता रामकदम भगवान बदरीविशाल के दर्शन करने पहुंचे. बदरीविशाल की पूजा-अर्चना करके दोनों नेताओं ने चुनाव में जीत और देश की सुख-समृद्धि की कामना की.

Kailash Vijayvargiya reached Badrinath
Kailash Vijayvargiya reached Badrinath

चमोली:उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव होंने हैं. इसलिए इन दिनों नेताओं में मंदिर दर्शन की होड़ लगी हुई है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और बीजेपी नेता रामकदम आज सुबह भगवान बदरीविशाल के दर्शन करने पहुंचे और बदरीविशाल की पूजा अर्चना की.

कैलाश विजयवर्गीय और रामकदम सुबह हेलीकॉप्टर से बदरीनाथ धाम पहुंचे. उसके बाद उन्होंने 8:45 बजे भगवान बदरीविशाल के दर्शन किये. मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद 9:05 बजे मंदिर से रवाना हो गए. आज ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी बदरीनाथ धाम पहुंचे. उधर आप के मुख्यमंत्री पद के दावेदार कर्नल अजय कोठियाल गंगोत्री दर्शन को पहुंचे थे. पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत 26 अक्टूबर को केदारनाथ के दर्शन को पहुंचे थे.

BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे बदरीनाथ धाम

चर्चा में हैं कैलाश विजयवर्गीय:बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय इन दिनों चर्चा में हैं. दरअसल मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने एक ट्वीट किया. रॉय ने अपने ट्वीट में पश्चिम बंगाल भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की तुलना एक जानवर से करते हुए दोनों की फोटो का कोलाज बनाकर सोशल मीडिया पर साझा कर दिया. पश्चिम बंगाल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष तथागत रॉय ने इस फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा कि 'बंगाल में फिर से वोडाफोन.'

पढ़ें- CM धामी ने बदरीनाथ में की राज्य की उन्नति के लिए प्रार्थना, देवस्थानम बोर्ड पर ये बोले

तथागत रॉय का यह ट्वीट एक सोशल मीडिया यूजर के ट्वीट के जवाब में आया जिसमें यूजर ने लिखा कि कैलाश विजयवर्गीय का जिक्र अभी तक किसी नेता ने नहीं किया है. शायद शीर्ष नेतृत्व के करीबी होने की वजह से उन्हें बचाया जा रहा है. मजे की बात यह है कि वह अभी भी पश्चिम बंगाल के प्रभारी हैं. भाजपा कोलकाता में अनजान है.

मंदिर दर्शन की होड़:आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बदरीनाथ धाम में दर्शन-पूजन किए हैं. 26 अक्टूबर को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत बाबा केदारनाथ धाम पहुंचे थे. हरीश रावत वहां नए रूप में नजर आए थे. हरदा के हाथों में त्रिशूल और डमरू थे. हरीश रावत केदारनाथ धाम के प्रांगण में भगवान भोलेनाथ के जयकारे लगाते हुए नाच रहे थे. आम आमदी पार्टी के सीएम कैंडिडेट अजय कोठियाल भी गंगोत्री धाम पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने विशेष पूजा-अर्चना कर मां गंगा से जीत का आशीर्वाद मांगा है.

Last Updated : Oct 28, 2021, 1:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details