उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 30, 2021, 6:39 PM IST

Updated : Jun 30, 2021, 6:58 PM IST

ETV Bharat / state

MLA मुन्नीदेवी शाह ने CHC से एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

बीजेपी विधायक मुन्नीदेवी शाह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को अपनी विधायक निधि से एंबुलेंस दी है. उन्होंने कहा कि जल्द ही एक्स-रे और अल्ट्रासाउंड की मशीनें भी उपलब्ध कराएंगी.

Tharali
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को एम्बुलेंस की सौगात

थराली:बीजेपी विधायक मुन्नीदेवी शाह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली को एक एंबुलेंस दी है. इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने ये एंबुलेंस अपनी विधायक निधि से दी है. विधायक ने एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर अस्पताल परिसर से रवाना किया.

इस मौके पर विधायक मुन्नीदेवी शाह ने कहा कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली के चिकित्साप्रभारी ने पूर्व में एक एंबुलेंस और कुछ मशीनों की मांग की थी. उन्होंने अपनी विधायक निधि से अस्पताल को एक एंबुलेंस खरीद कर दी है. उन्होंने बताया कि जल्द ही वो अपनी विधायक निधि से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए एक्स-रे और अल्ट्रासाउंड की मशीनें भी उपलब्ध कराएंगी.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को मिली एंबुलेंस

ये भी पढ़ें: पर्यटकों के लिए खोली गई विश्व धरोहर फूलों की घाटी, दुनिया में कहीं नहीं हैं इतने फूल

वहींं, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ. नवनीत चौधरी का कहना है कि एंबुलेंस का सीधा लाभ थराली की आम जनता को मिलेगा. एंबुलेंस की मदद से मरीजों को समय रहते अस्पताल तक पहुंचा कर सही इलाज मिल सकेगा. उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य केंद्र में एक्स-रे मशीन काफी समय से खराब चल रही है. ऐसे में थराली की विधायक मुन्नीदेवी शाह ने जल्द ही एक्सरे मशीन भी उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया है.

Last Updated : Jun 30, 2021, 6:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details