उत्तराखंड

uttarakhand

लॉकडाउन: ट्रक में छिपकर जा रहे थे 12 मजदूर, पकड़े गए

By

Published : Apr 2, 2020, 5:48 PM IST

Updated : Apr 2, 2020, 8:48 PM IST

लॉकडाउन से परेशान मजदूर अपने घर भागने की फिराक में हैं. आज थराली में 12 मजदूर सब्जी ले जा रहे ट्रक में छिपकर जा रहे थे. जिसे पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ लिया. पुलिस ने सभी मजदूरों से पूछताछ कर ठेकेदारों के सपुर्द कर दिया व वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

tharali
चेकिंग में पकड़े गए 12 मजदूर

थराली: देशभर में कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन है. 21 दिनों के इस लॉकडाउन में सरकार ने आवश्यक वस्तुओं को लॉकडाउन के दायरे से बाहर रखा है. वहीं सभी लोगों से इस दौरान घर में रहने की अपील की है. लेकिन कई ट्रक चालक चोरी छिपे सवारियां ढोकर लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाने पर तुले हुए हैं.

चंद पैसे लेकर लोगों को जनपद की सीमाएं पार करवा रहे हैं. चमोली के नारायणबगड़ विकासखंड में भी पुलिस ने लॉकडाउन का उलंघन करते हुए एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है.

नारायणबगड़ पुलिस चौकी में तैनात दरोगा राजनारायण व्यास द्वारा परखाल तिराहा बैरियर पर ट्रक की तलाशी ली गयी तो ट्रक में 12 मजदूर मिले. जो तहसील नारायणबगड़ के आसपास गांवों में दिहाड़ी मजदूरी करते थे.

ट्रक चालाक इन्हें ट्रक में छुपाकर ले जा रहा था. जिसे पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ लिया. पुलिस ने सभी मजदूरों से पूछताछ कर ठेकेदारों के सपुर्द कर दिया और वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष थराली सुभाष जखमोला ने बताया कि वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है और मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय के समक्ष उपस्थित करने की कार्रवाई की जा रही है.

चेकिंग में पकड़े गए 12 मजदूर

ये भी पढ़े: मनमानी की शिकायत के बाद सस्ता गल्ला विक्रेता की दुकान निलंबित

गिरफ्तार चालक रामनगर का ही रहने वाला बताया जा रहा है, जबकि पुलिस द्वारा मजदूरों से की गई पूछताछ में पता चला कि लॉकडाउन के दौरान काम बन्द होने की वजह से मजदूर अपने घर उधम सिंह नगर को जाने की कोशिश कर रहे थे.

Last Updated : Apr 2, 2020, 8:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details