उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नशे में धुत तीन लोगों ने राहत-बचाव कर्मियों से की अभद्रता, पुलिस ने किया चालान

चमोली तपोवन क्षेत्र में राहत कार्यों में लगे ITBP, NDRF, SDRF और पुलिसकर्मियों के साथ 3 स्थानीय व्यक्तियों द्वारा शराब पीकर गाली गलौज एवं अभद्रता की गई. जिसके बाद कोतवाली जोशीमठ पुलिस द्वारा तीनों व्यक्तियों का चालान कर उन्हें छोड़ दिया गया.

By

Published : Feb 13, 2021, 12:17 PM IST

Updated : Feb 13, 2021, 12:36 PM IST

chamoli
चमोली आपदा

चमोली:तपोवन क्षेत्र में राहत कार्यों में लगे ITBP, NDRF, SDRF और पुलिसकर्मियों के साथ 3 स्थानीय व्यक्तियों द्वारा शराब पीकर गाली-गलौज एवं अभद्रता की गई. साथ ही राहत कार्यों में बाधा उत्पन्न की गई. जिसके बाद जोशीमठ कोतवाली पुलिस द्वारा उक्त तीनों व्यक्तियों को हिरासत में लिए जाने के बाद सीएचसी जोशीमठ लाकर मेडिकल कराया गया.

सीएचसी जोशीमठ में तीनों व्यक्तियों के शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई. जिसके बाद कोतवाली जोशीमठ पुलिस द्वारा तीनों व्यक्तियों का चालान करने के बाद छोड़ दिया गया.

पढ़ें:चमोली आपदा पीड़ितों की मदद करेंगे जुबिन नौटियाल, लाइव कंसर्ट कर जुटाएंगे राहत राशि

पुलिस अधीक्षक चमोली यशवंत चौहान द्वारा सभी लोगों से अपील की है कि अगर किसी भी व्यक्ति को कोई शिकायत या समस्या हो तो वह शांतिपूर्वक उच्चाधिकारियों के सामने अपनी बात रख सकता है. राहत कार्यों में लगे कर्मियों से अभद्रता करने या राहत कार्यों में बाधा डालने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Feb 13, 2021, 12:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details