उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड में ठंड का कहर और बढ़ा, 12वीं तक के स्कूलों में छुट्टी घोषित

By

Published : Jan 18, 2020, 9:50 AM IST

Updated : Jan 18, 2020, 10:51 AM IST

चमोली जिले में बारिश और बर्फबारी के चलते जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया ने कक्षा 1 से 12वीं तक के सभी स्कूलों में छुट्टी के आदेश दिए हैं.

chamoli news
बर्फबारी

थरालीःउत्तराखंड में ठंड का कहर बढ़ता जा रहा है. सूबे में एक बार फिर से बारिश और बर्फबारी शुरू हो गई है. जिसे देखते हुए चमोली में कक्षा 1 से 12वीं तक के सभी सरकारी, अर्ध सरकारी स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्रों में छुट्टी की घोषणा की गई है. वहीं, बर्फबारी का लुत्फ लेने के लिए भारी संख्या में पर्यटक पहाड़ों की ओर रुख कर रहे हैं. साथ ही जमकर बर्फ की फुहारों का आनंद ले रहे हैं.

चमोली में बर्फबारी.

चमोली जिले में बारिश और बर्फबारी के चलते जिलाधिकारी स्वाति एस. भदौरिया ने कक्षा 1 से 12वीं तक के सभी स्कूलों में छुट्टी के आदेश दिए हैं. ऐसे में स्कूली बच्चों को ठंड से कुछ हद तक राहत मिल पाएगी. जबकि, बर्फबारी के चलते देवभूमि के पहाड़ी जिलों में सफेद चादर बिछ गई है.

ये भी पढे़ंःउत्तराखंड में आज भी जारी रहेगा बारिश और बर्फबारी का दौर

बर्फबारी का लुत्फ लेने के लिए हजारों की संख्या में पर्यटक लोहाजंग, मुंदोली, वांण, भेकलताल, झलताल, झंडा टॉप, रूपकुंड पहुंच रहे हैं. पर्यटकों की बढ़ती तादाद से स्थानीय व्यवसायियों में खुशी का माहौल है. जबकि, स्थानीय लोगों की दिनचर्या पूरी तरह से प्रभावित हो गई है. बारिश और बर्फबारी के चलते काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

Last Updated : Jan 18, 2020, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details