उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चमोली: बिना प्रशासन की अनुमति के पुलिस मैदान पर लैंड हुआ हेलीकॉप्टर

सुरक्षा नियमों को ताक पर रखकर जिला मुख्यालय गोपेश्वर के पुलिस मैदान पर मंगलवार देर शाम हेलीकॉप्टर की लैंडिंग हुई.

By

Published : Feb 26, 2020, 1:47 PM IST

Updated : Feb 26, 2020, 2:32 PM IST

Chamoli
बिना प्रशासन की अनुमति के पुलिस मैदान पर लैंड हुआ हेलीकॉप्टर

चमोली: जिला मुख्यालय गोपेश्वर के पुलिस मैदान में मंगलवार देर शाम एक हेलीकॉप्टर के लैंडिंग होने से हड़कंप मच गया. हेलीकॉप्टर पुलिस मैदान में उस वक्त लैंड हुआ जब मैदान पर क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा था. मैदान पर हेलीकॉप्टर को आते देख खिलाड़ी भाग खड़े हुए. इस दौरान मैदान पर हेलीकॉप्टर के लैंडिंग होने के बाद खिलाड़ी दूर से हेलीकॉप्टर को वीडियो बनाने लगे. मामले की सूचना जब गोपेश्वर पुलिस को लगी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने खिलाड़ियों को मैदान से दूर भगाया.

बिना प्रशासन की अनुमति के पुलिस मैदान पर लैंड हुआ हेलीकॉप्टर

बता दें कि रुद्रप्रयाग जिले में हेली टिकट ब्लैक करने के मामले में उखीमठ कोर्ट द्वारा हेरिटेज कंपनी के सीईओ रोहित माथुर को न्यायिक हिरासत में जिला कारागार पुरसाड़ी भेजा गया था. जहां से उनका स्वास्थ खराब होने के बाद जिला अस्पताल गोपेश्वर में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद मंगलवार देर शाम रोहित माथुर के जमानत के कागजात लेकर उनके वकील एक प्राइवेट हेलीकॉप्टर से गोपेश्वर पुलिस में उतारा, जिसके बाद अस्पताल से सीईओ रोहित माथुर को डिस्चार्ज कर हेलीकॉप्टर में बैठाकर ले जाया गया.

ये भी पढ़ें:चट्टान में फंसी गायों को किया रेस्क्यू, कड़ी मशक्कत के निकाला बाहर

मंगलवार देर शाम जिला मुख्यालय गोपेश्वर के पुलिस मैदान में हेलीकॉप्टर लैंड हुआ और तकरीबन आधे घंटे तक मैदान में हेलीकॉप्टर खड़ा रहा. लेकिन इस दौरान हेलीकॉप्टर के लैंडिंग की खबर न तो जिलाधिकारी को लगी, न ही पुलिस अधीक्षक को.

पुलिस अधीक्षक चमोली यशवंत चौहान ने बताया कि हेलीकॉप्टर लैंडिंग से सम्बंधित अनुमति के लिए आवेदन किया गया था, लेकिन अनुमति मिली या नही इसकी जानकारी नही है. वहीं, जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया का कहना है कि हेलीकॉप्टर लैंडिंग जैसी कोई जानकारी अभी तक प्रशासन के पास नहीं है. जानकारी जुटाने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा.

Last Updated : Feb 26, 2020, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details