उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अरबपति गुप्ता बंधुओं के साथ ही मेहमानों को योग कराएंगे आचार्य बालकृष्ण

21 जून को विश्व योग दिवस के अवसर पर जहां पूरे विश्व में योग किया जाएगा, वहीं औली में गुप्ता बन्धुओं और शादी में शिरकत करने आए मेहमान आचार्य बालकृष्ण के सानिध्य में योग करेंगे.

By

Published : Jun 20, 2019, 9:27 PM IST

मेहमानों को योग कराएंगे आचार्य बालकृष्ण.

चमोली: 21 जून को पूरे विश्व में योग दिवस मनाया जाएगा. योग दिवस के अवसर पर गुप्ता बन्धुओं के बेटों की शादी में भी एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. कार्यक्रम के तहत आचार्य बालकृष्ण शुक्रवार सुबह शादी में शामिल मेहमानों और गुप्ता बंधुओं को योग करवाएंगे.

मेहमानों को योग कराएंगे आचार्य बालकृष्ण.

बता दें कि 21 जून को विश्व योग दिवस के अवसर पर जहां पूरे विश्व में योग किया जाएगा, वहीं औली में गुप्ता बन्धुओं और शादी में शिरकत करने आए मेहमान आचार्य बालकृष्ण के सानिध्य में योग करेंगे. जानकारी देते हुए आचार्य बालकृष्ण ने बताया कि 21 जून को विश्व योग दिवस के अवसर पर औली में गुप्ता बन्धुओं के बेटों के विवाह समारोह में योग किया जाएगा, जिसमें बारात में आए मेहमान और गुप्ता बंधु शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें:PM मोदी ने ट्विटर पर शेयर किये योगासन तो बाबा रामदेव ने Etv भारत को बताए इनके फायदे

बताते चले कि औली में गुप्ता बन्धुओं के बेटों की शादी को लेकर गुप्ता परिवार के करीब 300 मेहमान भी पहुंचे हैं, जबकि शादी को लेकर नामचीन हस्तियों सहित बॉलीवुड के बड़े पर्दे और छोटे पर्दे के सितारे भी औली पहुंचे हैं. औली में शाम को बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी शामिल होने पहुंची हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details