उत्तराखंड

uttarakhand

थराली: पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो किशोरों की मौत

By

Published : Aug 1, 2020, 10:44 PM IST

गड्ढे में डूबने वाले में एक युवक का नाम अनिल राम (17) है, जबकि दूसरे का नाम विक्रम लाल (18) है. दोनों ही तोरती गांव के रहने वाले हैं.

death-of-two-youths-in-torti-village
मलबे से बने गड्ढे में फंसने से दो किशोरों की मौत

थराली: देवाल विकासखण्ड के दूरस्थ गांव तोरती के पास सड़क मार्ग को जोड़ने के लिए बनाए जा रहे पुल निर्माण के दौरान बनाये गड्ढे में जमा पानी में डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई है. स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को बाहर निकाला. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी गई.

थराली उपजिलाधिकारी किशन सिंह नेगी ने बताया कि ये घटना सुबह 10 से 11 बजे के बीच की है. घटनास्थल और गांव में मोबाइल कनेक्टिविटी न होने के कारण स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी चार से पांच घंटे बाद प्रशासन को दी. घटना की सूचना मिलते ही राजस्व और पुलिस टीमें घटनास्थल के लिए रवाना हुई.

पढ़ें-पुण्यतिथि विशेष : शिक्षा के विकास और प्रसार के लिए समर्पित थे तिलक

साथ में एसडीआरएफ की टीम को भी घटनास्थल के लिए रवाना किया. मगर प्रशासनिक अमले के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही देर शाम लगभग 8 बजे स्थानीय लोगों ने दोनों लड़कों के शव गड्ढे से निकाल लिए थे. उपजिलाधिकारी थराली ने टेलीफोनिक जानकारी देते हुए बताया कि घटनास्थल सड़क मार्ग से लगभग 10 किलोमीटर की पैदल दूरी पर है. जिसके कारण प्रशासनिक अमले के घटनास्थल पर पहुंचने में समय लग गया.

पढ़ें-कॉर्बेट प्रशासन ने 300 से ज्यादा वन्यजीवों की खाल और अंगों को किया नष्ट

प्राप्त जानकारी के अनुसार डूबने वाले में एक युवक का नाम अनिल राम (17) है, जबकि दूसरे का नाम विक्रम लाल (18) है. दोनों ही तोरती गांव के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details