उत्तराखंड

uttarakhand

आजादी का अमृत महोत्सव: SSB जवानों की साइकिल रैली दिल्ली रवाना

By

Published : Sep 23, 2021, 9:07 PM IST

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत ग्वालदम एसएसबी से साइकिल रैली दिल्ली के लिए रवाना हुई. थराली विधायक मुन्नीदेवी शाह ने हरी झंडी दिखाकर साइकिल रैली को दिल्ली के लिए रवाना किया.

tharali
थराली

थराली/बागेश्वर: आजादी की 75वीं वर्षगांठ को देशभर में आजादी का अमृत महोत्सव के रूप में एक उत्सव की तर्ज पर मनाया जा रहा है. इसी अमृत महोत्सव के अंतर्गत गुरुवार को थराली विधायक मुन्नीदेवी शाह ने सशस्त्र सीमा बल प्रशिक्षण केंद्र ग्वालदम से हरी झंडी दिखाकर एसएसबी जवानों की साइकिल रैली को दिल्ली के लिए रवाना किया.

साइकिल रैली में SSB प्रशिक्षण केंद्र ग्वालदम और सीटीसी श्रीनगर के कुल 17 जवानों का एक दल रवाना किया गया, जिसका नेतृत्व ग्रुप लीडर सुबोध चंदोला के द्वारा किया जा रहा है. साइकिल रैली ग्वालदम से कौसानी, अल्मोड़ा, भवाली, काठगोदाम होते हुए 2 अक्टूबर को राजघाट पहुंचेगी.

आजादी के इस अमृत महोत्सव में साइकिल रैली में प्रतिभाग कर रहे जवानों में काफी उत्साह महोत्सव को लेकर देखने को मिल रहा है. वहीं, थराली विधायक मुन्नीदेवी शाह, SSB कमांडेंट महेश कुमार और असिस्टेंट कमांडेंट राम विशाल ने प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए साईकिल रैली को ग्वालदम से नई दिल्ली के लिए रवाना किया.

ये भी पढ़ेंः कुमाऊं मंडल में 24 सितंबर से 31 अक्टूबर तक सेना मनाएगी अमृत महोत्सव, सेना के जवान दिखाएंगे करतब

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत बागेश्वर से भी इंडिया गेट दिल्ली के लिए साइकिल रैली रवाना हुई. रैली के फ्लैग ऑफ समारोह को कार्यवाहक उप महानिरीक्षक ने रवाना किया. 455 किमी की इस साइकिल रैली में 17 जवान शामिल हैं. आजादी के अमृत महोत्सव के तहत दो अक्टूबर को यह साइकिल रैली दिल्ली में राजघाट पर संपन्न होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details