उत्तराखंड

uttarakhand

युवक की पिटाई मामला: कांग्रेस ने बीजेपी विधायक महेंद्र प्रसाद भट्ट के खिलाफ किया विरोध-प्रदर्शन

By

Published : Sep 17, 2020, 6:42 PM IST

युवक की पिटाई मामले पर कांग्रेस ने बीजेपी विधायक महेंद्र प्रसाद भट्ट के खिलाफ गोपेश्वर समेत जिले के अन्य जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया.

Congress protest  in Gopeshwar
युवक की पिटाई मामला

चमोली: सोशल मीडिया पर बदरीनाथ से बीजेपी विधायक महेंद्र प्रसाद भट्ट के साथ एक युवक की कहासुनी और कार्यकर्ताओं द्वारा उसके साथ मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद अब ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय गोपेश्वर में विधायक भट्ट का पुतला फूंककर बीजेपी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

विधायक के खिलाफ लोगों में आक्रोश.

इस दौरान के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रावत ने कहा कि पहले बीजेपी विधायक और उनके समर्थक युवक के साथ बदसलूकी व मारपीट करते हैं और फिर इसे कांग्रेस की साजिश बताते है. विधायक भट्ट को युवक से मांफी मांगनी चाहिए. पीड़ित युवक ने गांव के विकास और गांव में खेल सामग्री दिए जाने को लेकर विधायक भट्ट से सवाल किया था, जिस पर विधायक और उनके समर्थकों ने उसके साथ मारपीट कर दी. कांग्रेस इसकी कड़ी निंदा कर करती है.

पढ़ें-चमोली: जब विधायक से पूछा सवाल तो गुर्गों को आया उबाल

वहीं, इस मामले पर विधायक महेंद्र प्रसाद भट्ट ने कहा कि उन पर जो आरोप लगाए गए वो सब झूठे हैं. ऐसे में विपक्ष बेवजह इस मामले को हवा दे रहा है. युवक से मारपीट नहीं की गई है, बल्कि युवक कुछ मांग कर रहा था और विपक्षियों की चाल में फंसकर वीडियो बना रहा था. आज वही युवक अपने साथियों के साथ गोपेश्वर में उनसे मिलने आया था.

बता दें कि बुधवार देर शाम बदरीनाथ विधायक महेंद्र प्रसाद भट्ट अपनी विधानसभा क्षेत्र के गांवों का दौरा करके गोपेश्वर वापस लौट रहे थे, तभी हरमनी गांव के पास कुछ युवकों ने विधायक की गाड़ी को रुकने का इशारा किया. युवकों को देख विधायक भी रुक गए. विधायक गाड़ी से उतरकर सड़क किनारे बने प्रतीक्षालय में पहुंचे. जहां युवकों ने पहले से ही विधायक के लिये कुर्सी का इंतजाम किया गया था. युवकों ने अपने गांव के विकास और गांव के युवकों को खेल सामग्री दिए जाने का विधायक से आग्रह किया. इतने में युवकों ने सवाल किया कि पूर्व विधायक लगातार क्षेत्र में आते हैं, लेकिन आप क्षेत्र मे दिखाई नहीं देते. इसी सवाल पर विधायक के समर्थकों को गुस्सा आ गया है और उन्होंने युवक की पिटाई कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details